जब अखिलेश यादव की रैली में पहुंचे ‘योगी’, हाथ उठाकर किया अभिनंदन

 
नई दिल्ली 

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की रैली में लोग उस वक्त हैरान रह गए जब सीएम योगी की शक्ल वाले एक शख्स को अखिलेश के साथ मंच साझा करते हुए देखा. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हमशक्ल भगवाधारी वेष में था.

वह शख्स सीएम योगी की तरह ही दिखाई दे रहा था,  जिसे अखिलेश के साथ देखकर लोग हैरान और परेशान होने लगे लेकिन कुछ देर बाद अखिलेश यादव ने ही उसकी असलियत से पर्दा उठा दिया. अखिलेश यादव ने चुटकी लेते हुए जनता से कहा कि अब तो इनका भी समर्थन मिल गया कुछ चाहिए आपको. अखिलेश ने कहा कि यह जा रहे थे गोरखपुर लेकिन हम इन्हें बाराबंकी ले आए.
 
बता दें कि अखिलेश यादव शुक्रवार को जनसभा को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान अखिलेश ने कहा, बाराबंकी समाजवादियों का गढ़ रहा है. आपको चौकीदार भी हटाना है और ठोकीदार को भी हटाना है. अखिलेश यादव ने दावा करते हुए कहा कि गठबंधन किया है तो जीत भी पक्की है.

अखिलेश ने कहा कि कांग्रेस के लोग कह रहे हैं कि हमने जान बूझकर कमजोर प्रत्याशी लड़ाए हैं. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि बोरी से चोरी हो रही है और नौजवानों की नौकरी चोरी हो गई. जो लोग चाय वाला बनकर आए थे, अब चौकीदार बन गए.

वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को आडे़ हाथ लेते हुए अखिलेश ने कहा कि ठोको नीति से कानून व्‍यवस्‍था ठीक कर रहे थे .  बीजेपी के लोगों ने कोई वादा पूरा नहीं किया और विकास रोक दिया है, साथ ही नफरत फैलाने का काम किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *