छिंदवाड़ा में CM कमलनाथ कल से अपने बेटे के लिए चुनाव प्रचार करेंगे 

छिंदवाड़ा 
मुख्यमंत्री कमलनाथ शनिवार से अपने बेटे नकुलनाथ के लिए चुनाव प्रचार शुरू करने जा रहे हैं। हालांकि कांग्रेस ने अभी छिंदवाड़ा से औपचारिततौर पर उम्मीदवार का ऐलान नहीं किया है, लेकिन यह साफ हो चुका है कि कमलनाथ की इस पारम्परिक सीट पर अब उनके बेटे नकुलनाथ लोकसभा का चुनाव लड़ने जा रहे हैं। 

मुख्यमंत्री शनिवार और रविवार को लोकसभा क्षेत्र की पांच विधानसभा क्षेत्रों में जा रहे हैं। करीब एक दर्जन कार्यक्रमों में उनके बेटे नकुलनाथ भी साथ होंगे। इससे पहले नकुलनाथ की मां एवं पूर्व सांसद अलका नाथ ने भी गुरुवार को महिला सम्मेलन में अपने बेटे को छिंदवाड़ा की जनता की सेवा के लिए उन्हें सौंपने का ऐलान किया था। 
नाथ शनिवार को दिल्ली से सीधे छिंदवाड़ा पहुंचेंगे। यहां से वे अमरवाड़ा विधानसभा क्षेत्र में दो जगह स्थानीय कार्यक्रम और कार्यकर्ता सम्मेलन करेंगे। इसमें भादकखापा और छिंदी में उनके कार्यक्रम तय हो चुके हैं। 

यहां से वे जुन्नारदेव विधानसभा देलाखारी, रामपुर के कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद पांढुरना विधानसभा क्षेत्र के नंदनवाड़ी पहुंचेंगे। इसके बाद रविवार को भी वे सौंसर विधानसभा के मुजावर जाएंगे। इसके बाद वे फिर से पांढुरना विधानसभा क्षेत्र के दो  कार्यक्रमों में शामिल होंगे। रविवार शाम को वे चौरई विधानसभा क्षेत्र में रहेंगे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *