‘छपाक’ के ट्रेलर लॉन्च पर इमोशनल हुई दीपिका

दीपिका की फिल्म 'छपाक' का दमदार ट्रेलर आज आखिरकार रिलीज़ हो गया। इस ट्रेलर रिलीज़ से पहले जो हुआ वह देख शायद आपका भी दिल भावुक हो जाएगा। दीपिका अपनी इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर इतनी ज्यादा इमोशनल हो गईं कि वह रो पड़ीं और उनके मुंह से आवाज ही नहीं निकल रही थी।

ट्रेलर लॉन्च के दौरान उन्हें स्टेज पर बुलाया गया, जहां फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार और विक्रांत मेसी भी थे। जैसे ही दीपिका स्टेज पर आईं, उनकी आंखों में आंसू भर आए। दीपिका ने कहा, 'मुझे पता था कि आपलोग ट्रेलर देखेंगे और मुझे स्टेज पर आना है, लेकिन वहां आकर मुझे कुछ कहना होगा ये मैंने सोचा ही नहीं था। इसके बाद की लाइनें बोलते-बोलते दीपिका रो पड़ीं। इसके बाद जैसे-तैसे दीपिका ने खुद को संभाला और मेघना ने भी उन्हें संभाला। इसके बाद उन्होंने अपनी बातों को पूरा करते हुए कहा कि ऐसा बहुत कम होता है कि कुछ मिनट में ही आप किसी स्टोरी को हां कर देते हैं, वर्ना अक्सर पूरी कहानी कहने के बाद लोग यह फैसला लेते हैं कि उन्हें फिल्म करनी है या नहीं। उन्होंने इस फिल्म के लिए मेघना को थैंक्स करते हुए कहा कि यह वैसी ही फिल्म है, जिसे सुनते ही उन्होंने हां कर दी। उन्होंने कहा कि यह फिल्म उनके लिए काफी स्पेशल है।

 

फिल्म का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आ रहा है और सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है। बता दें कि, फिल्म 'छपाक' 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी। इस मूवी में दीपिका के साथ ही विक्रांत मेसी अहम रोल निभाते दिखेंगे। फिल्म को मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *