चुनावी सभा में बोले नीतीश- जमानत पर घूम रहे तेजस्वी बताएं कि 15 साल के शासन में RJD ने क्या किया

 
जमुई

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जमुई में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर निशाना है। उन्होंने राजद नेता तेजस्वी पर तंज कसते हुए कहा कि मेरे खिलाफ अनाप-शनाप बोलने वाले जमानत पर घूम रहे हैं। यह बताना चाहिए कि लालू जेल में क्यों बंद हैं। क्या किसी ने उन्हें जबरदस्ती जेल में डाला है। तेजस्वी को बताना चाहिए कि राजद ने अपने 15 साल के शासन में क्या किया।

नीतीश कुमार ने राजद पर निशाना साधते हुए कहा कि जनता ने राजद को 15 साल राज्य की सेवा करने का मौका दिया लेकिन उनकी सरकार ने ऐसा कुछ नहीं किया। सीएम ने कहा कि 2004-5 में बिहार का बजट 24000 हजार करोड़ रुपए था। 13 साल में बिहार का बजट 2 लाख करोड़ रुपए पहुंच गया। मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी सरकार सबके लिए काम कर रही है और मैं आपके पास काम के आधार पर वोट मांगने आया हूं।

लोकसभा चुनावों के तहत चुनावी प्रचार का सिलसिला जारी है। सत्तापक्ष-विपक्ष चुनावी जनसभाओं के माध्यम से एक-दूसरे पर हमला बोल रहे हैं। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गुरुवार को लोजपा प्रत्याशी चिराग पासवान के लिए प्रचार करने जमुई के तारापुर पहुंचे। यहां उन्होंने चुनावी सभा को संबोधित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *