घर से ज्यादा होटेल में सेक्स इंजॉय करते हैं कपल्स

सेक्स में सबसे ज्यादा अहम कंफर्टेबल होना है। कपल अगर कंफर्टेबल है तो वह सेक्शुअल ऐक्टिविटी को ज्यादा इंजॉय करता है। घर से ज्यादा सुकून कहां मिल सकता है? फिर भी कपल अपने बेडरूम से ज्यादा होटेल में सेक्स को इंजॉय करते हैं। इस दौरान उनका सैटिस्फैक्शन लेवल भी ज्यादा होता है। कई रिसर्च में यह बात सामने आ चुकी है।

क्या है वजह
अपने बेडरूम की जगह दूसरे स्थान पर सेक्स के दौरान एक्साइटमेंट ज्यादा बढ़ जाता है। इससे शरीर में ज्यादा डोपामीन सप्लाई होता है, जो प्लेजर को बढ़ाता है।

ये भी हैं कारण
डोपामीन के अलावा घर के स्ट्रेस से दूरी भी होटेल में सेक्स को ज्यादा बेहतर बनाती है। घर पर परिवार के लोगों की मौजूदगी और जिम्मेदारियां सेक्शुअल ऐक्ट के दौरान फीलिंग्स में खलल डालती है। खासतौर से महिलाएं इन सब चीजों से ज्यादा प्रभावित होती हैं। होटेल में इस तरह की परेशानियां नहीं है। ऐसे में कपल आराम से बिना किसी टेंशन के सेक्स इंजॉय कर सकता है।

होटेल में सेक्स ज्यादा इंजॉय करने के पीछे की एक और वजह यह भी है कि यहां कपल जैसे चाहे इंजॉय कर सकता है। इस दौरान वह नई पोजिशन भी ट्राई कर सकते हैं। घर से ज्यादा होटेल में नई पोजिशन ट्राई करना ज्यादा आसान होता है क्योंकि कपल के खुलकर अपनी बातें शेयर कर सकता है और इस दौरान उन्हें परेशान करने वाला भी कोई नहीं होता।

रोमांस के बिना सेक्स कोई भी इंजॉय नहीं कर सकता। होटेल में रहने के दौरान कपल अपने आप को पैंपर करते हैं और क्वालिटी टाइम बिताते हैं, जो उनके रोमांस को फिर से जिंदा करता है। रोमांस को फिर से फील करते हुए सेक्स करना कपल भी ज्यादा प्लेजर के साथ इंजॉय करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *