गुंटूर में बोले PM मोदी- चंद्रबाबू पर संगत का असर, मोदी को गाली देने के कॉम्पटीशन में कूदे

गुंटूर 
'मिशन 2019' की तैयारी में जुटे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के अलग-अलग इलाकों में ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। नॉर्थ-ईस्ट के बाद पीएम की नजर अब दक्षिण भारत पर है और रविवार को वह आंध्र प्रदेश, तमिलनाडु और कर्नाटक में रैलियां करने वाले हैं। इससे दक्षिण भारत का सियासी पारा गरमा गया है। इस बीच आंध्र प्रदेश के कई शहर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली से पहले मोदी विरोधी पोस्टरों से पटे हुए हैं। 

प्रधानमंत्री ने कहा कि उन्होंने ने वादा किया था कि आंध्रा के इंफ्रास्ट्रक्चर का Turn around करूंगा, लेकिन खुद U-Turn ले लिया. उन्होंने अमरावती के नव-निर्माण का वादा किया था लेकिन अब अपने पुनर्निमाण में लग गए हैं. 

प्रधानमंत्री ने कहा कि जिन लोगों ने देश को धुएं में जीने के लिए छोड़ दिया था, वो अब देश में झूठ का धुआं फैलाने में जुटे हैं. झूठ की बुनियाद पर महामिलावट का खेल खेलने में लगे हैं. संगत का असर ये है कि यहां के मुख्यमंत्री जी भी आंध्र प्रदेश के विकास के विजन को भूलकर मोदी को गाली देने के कंपटीशन में कूद गए हैं.

कल असम में नॉर्थ ईस्टर्न गैस ग्रिड लॉन्च किया गया है, देश के अनेक शहरों को सिटी गैस डिस्ट्रिब्यूशन सिस्टम से जोड़ा जा रहा है. हमारा प्रयास है कि हमारी जो कोस्टल लाइन है, चाहे दक्षिण भारत हो, पूर्वी भारत हो या फिर पश्चिमी भारत, उनको पेट्रोलियम के हब के तौर पर विकसित किया जाए.

भारत को गैस और क्लीन फ्यूल बेस्ड इकॉनॉमी बनाने के लिए हम तेज गति से काम कर रहे हैं. चाहे रसोई में एलपीजी और पीएनजी के कनेक्शन हों, गाड़ियों में सीएनजी हो या फिर गैस से फर्टिलाइजर बनाने वाले कारखाने, पूरे देश में व्यापक काम हो रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *