गहलोत पुलिस का अजब कारनामा, मॉब लिंचिंग का शिकार हुए पहलू खान के खिलाफ चार्जशीट

जयपुर

राजस्थान पुलिस ने तो कारनामा कर दिखाया है. गोतस्करी के शक में मारे गए पहलू खान के खिलाफ ही आरोपों का पुलिंदा खोल दिया है. पुलिस की चार्जशीट में मर चुके शख्स के खिलाफ तमाम आरोप हैं जिनमें गोतस्करी से लेकर तमाम धाराएं लगाई गई हैं. पुलिस ने पहलू खान को राजस्थान बोवाइन एनिमल (प्रोहिबिशन ऑफ स्लॉटर एंड रेगुलेशन ऑफ टेम्परेरी माइग्रेशन एक्सपोर्ट) एक्ट-1995 की धारा 5, 8 और 9 के तहत आरोपी बनाया गया है.

मृतक पहलू खान को पुलिस ने ऐसे वक्त में आरोपी बनाया है, जब राजस्थान में कांग्रेस की सरकार है. बता दें कि करीब दो साल पहले यानी 2017 में राजस्थान के अलवर में पहलू खान की कथित गोरक्षकों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी. तब प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार थी.

वहीं, मृतक पहलू खान पर चार्जशीट फाइल होने पर एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी खफा हुए हैं. उन्होंने इस मामले में ट्वीट कर भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस पर निशाना साधा है. ओवैसी ने कांग्रेस को बीजेपी की रिप्लिका बताया है. साथ ही ओवैसी ने मुसलमानों से अपील की है कि वो कांग्रेस और बीजेपी का बहिष्कार करें.

पहलू खान के खिलाफ चार्जशीट पर ओवैसी का ट्वीट-

बता दें कि पहलू खान की कथित गो रक्षकों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी थी. अलवर में अप्रैल 2017 में 55 साल के पहलू खान की कथित गोरक्षकों की भीड़ ने उस समय पीट-पीटकर हत्या कर दी थी, जिस समय वह राजस्थान में गाय खरीदने के बाद हरियाणा जा रहे थे. डेयरी बिजनेस करने वाले पहलू खान की बर्बर पिटाई की गई थी. गंभीर हालत में पहलू की उपचार के दौरान घटना के दो दिन बाद मौत हो गई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *