गलती करने वाला सजा भुगतने को तैयार रहे: BJP राकेश सिंह

जबलपुर
इंदौर के हाईप्रोफाइल हनीट्रैप मामले (Honey Trap Racket case) ने पूरे मध्य प्रदेश के राजनैतिक हल्के में सनसनी मचा दी है. मामले में गिरफ्तार पांच युवतियों और एक पुरुष से पुलिस को जो शुरुआती जानकारी मिली है, उसके मुताबिक इस कांड में कई बड़े आईएएस-आईपीएस अधिकारियों से लेकर नेताओं और मंत्रियों तक के नाम शामिल हैं. ऐसे में विभिन्न दलों के नेताओं के बयान आने लगे हैं. भाजपा (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह (Rakesh Singh) ने हनी ट्रैप केस को लेकर कहा है कि जब तक इस मामले की जांच नहीं होती, तब तक चिंता की बात नहीं है. सभी को जांच के नतीजों का इंतजार करना चाहिए. जो भी दोषी होगा, वह सजा भुगतने के लिए तैयार रहे. राकेश सिंह ने हनी ट्रैप के अलावा, विधायक शरद कोल की भाजपा में वापसी, दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) और लक्ष्मण सिंह के बयानों को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने हनी ट्रैप मामले पर कहा, 'जांच के परिणाम आने दीजिए, इसमें चिंता की कोई बात नहीं है. इस मामले की सच्चाई बाहर आएगी. जिस किसी ने भी गलती की होगी, वो सजा भुगतने के लिए तैयार हो जाए.' प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने इस हाईप्रोफाइल मामले के राजनीतिकरण की और भी इशारा किया. राकेश सिंह ने कहा, 'जांच के परिणाम आने के बाद अगर किसी की गलती नहीं पकड़ी गई और मामले का जान-बूझकर राजनीतिकरण करने की वजह सामने आई, तब भाजपा अपना पक्ष रखेगी.'

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कर्जमाफी समेत किसानों से जुड़ी विभिन्न समस्याओं को लेकर भाजपा द्वारा शुक्रवार को विधानसभा से तहसील स्तर तक आंदोलन करने की भी जानकारी दी. राकेश सिंह ने कहा, 'प्रदेश सरकार की किसानों से की गई झूठी कर्जमाफी की घोषणा, भारी बारिश के दौरान फसलों के नुकसान, बिजली कटौती और बकाया भावांतर की राशि को लेकर पूरे प्रदेश में आंदोलन किया जा रहा है. इसके तहत हर गांव के किसान अपनी खराब हुई फसलों को लेकर आएंगे और अपना आक्रोश जताएंगे.' उन्होंने कहा कि प्रदर्शन के बाद सरकार को एक मांग पत्र भी सौंपा जाएगा. गौरतलब है कि भाजपा घंटानाद आंदोलन के बाद किसानों की समस्याओ को लेकर 10 दिनों क भीतर दूसरा बड़ा प्रदेशस्तरीय आंदोलन करने जा रही है.

भाजपा के खिलाफ बगावत करने और अब वापसी की राह तलाश रहे विधायक शरद कोल को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने उनकी घर-वापसी के संकेत दिए. उन्होंने कहा, 'न कोई अटका है और न कोई सटका है, जो जहां है वो आज भी वहीं है.' साधु-संतों को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के बयानों पर राकेश सिंह ने तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस नेता को सुर्खियों में बने रहने की आदत हो गई है. राकेश सिंह ने कहा, 'दिग्विजय सिंह के हर बयान पर प्रतिक्रिया देना कई बार तकलीफदेह होता है. चुनाव के समय कांग्रेस, भाजपा पर हिंदुत्व का वाहक होने का आरोप लगाती है, पर जैसे ही चुनाव खत्म होता है वह भगवाधारियों को कोसना शुरू कर देती है.' इधर, लक्ष्मण सिंह के कर्जमाफी पर राहुल गांधी के माफी मांगने को लेकर दिए गए बयान से भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने भी सहमति जताई. है राकेश सिंह ने कहा कि कमलनाथ सरकार प्रदेश की जनता से झूठ बोलकर उन्हें गुमराह कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *