गंभीर पर सिसोदिया का वार- तेरी हिम्मत कैसे हुई पर्चा बांटने की

नई दिल्ली
लोकसभा चुनाव 2019 के छठे चरण के लिए होने वाला प्रचार आज शाम 5 बजे थम जाएगा. 12 मई को होने वाले मतदान में देश के 7 राज्यों की 59 सीटों पर वोट डाले जाने हैं, इनमें दिल्ली, यूपी, हरियाणा और मध्य प्रदेश की कई सीटें शामिल हैं. दिल्ली में आज कई रैलियां हैं, तो वहीं पीएम मोदी हरियाणा और पंजाब में मोर्चा संभालेंगे. राजधानी में आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच रार भी बढ़ती जा रही है.
सिसोदिया का गंभीर पर पलटवारदिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शुक्रवार को गौतम गंभीर पर पलटवार किया है. उन्होंने ट्वीट कर गंभीर को कहा कि तेरी हिम्मत कैसी हुई पर्चा बांटने की.
दिल्ली में छिड़ गई जंग
राजधानी दिल्ली में वोटिंग से पहले आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के बीच चुनावी जंग छिड़ गई है. AAP की आतिशी ने बीजेपी के गौतम गंभीर पर उनके खिलाफ दुष्प्रचार का आरोप लगाया, ऐसा करते वक्त वह प्रेस कॉन्फ्रेंस में रो भी पड़ीं. 
जिसके बाद से ही AAP गौतम गंभीर के खिलाफ मोर्चा खोले हुए है, तो वहीं गंभीर ने भी पलटवार करते हुए कहा है कि अगर ये सच साबित हुआ तो वह राजनीति छोड़ देंगे. गौतम ने इसी के साथ आतिशी, मनीष सिसोदिया और अरविंद केजरीवाल पर मानहानि का केस कर दिया है. 
 छठे चरण का आखिरी जोर
आज शाम 5 बजे प्रचार थमेगा, इससे पहले आज दिल्ली समेत पूरे देश में कई बड़ी रैलियां हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज हरियाणा और पंजाब में चुनावी सभाएं करेंगे, तो वहीं राहुल गांधी भी हरियाणा और चंडीगढ़ में रहेंगे. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आज यूपी के डुमरियागंज, संत कबीर नगर में रहेंगी और बसपा प्रमुख मायावती आज दिल्ली के दंगल में चुनावी सभा करेंगी. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *