क्राइम ब्रांच ने पकड़ा हथियार तस्कर, 5 पिस्टल जब्त

ग्वालियर
जिले की क्राइम ब्रांच पुलिस ने एक हथियार तस्कर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 32  बोर की पांच पिस्टल और पांच ज़िंदा राउंड बरामद किये हैं। पुलिस आरोपी से कड़ी पूछताछ कर रही है।  

पुलिस के अनुसार एसपी नवनीत भसीन को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक युवक अवैध हथियार लेकर कहीं जाने की कोशिश में बस स्टेण्ड के पास केशर अपार्टमेंट के बाहर मुख्यमार्ग पर खड़ा है। उसके हाथ में लाल रंग का बैग है।   सूचना पर एसपी ने तत्काल एक्शन लेते हुए क्राइम ब्रांच टीआई विनोद छावई  को एसटीएफ के साथ कार्रवाई के निर्देश दिए।  क्राइम ब्रांच और एसटीएफ की टीम जब मखबिर के बताये स्थान पर पहुंची तो वहां एक युवक खड़ा था उसके हाथ में लाल रंग का बैग भी था।  

युवक ने जैसे ही पुलिस को देखा उसने भागने की कोशश की लेकिन पुलिस ने उसे दबोच लिया। तलाशी लेने पर उसके बैग से 32 बोर की पांच पिस्टल और पांच जिंदा  राउंड मिले।  पुलिस उसे पकड़ कर थाने ले आई।  पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम श्यामू उर्फ़ श्याम सिंह तोमर निवासी थाना दिमनी जिला मुरैना बताया।  उसने पुलिस को बताया कि  वो खंडवा से हथियार लाता है और बेचता है।  हालाँकि पुलिस आरोपी से ये उगलवाने में अभी कामयाब नहीं हो पाई है कि  पकड़े गए अवैध हथियार वो किसे बेचने जा रहा था।  पुलिस आरोपी से पता लगाने की कोशिश कर रही है कि वो हथियार कहाँ कहाँ से लाता है कितने साल से इस गैरकानूनी काम में लगा है और अब तक इसने किन किन को अवैध हथियार बेचे हैं।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *