क्या प्रियंका चोपड़ा से पूरी तरह फ्रस्ट्रेट हो चुके हैं सलमान खान?

 
नई दिल्ली 

रिजेक्शन झेलना आसान नहीं है. कुछ ही लोग ऐसे होते हैं जो रिजेक्शन को गुड स्पिरिट में लेते हुए लाइफ में आगे बढ़ जाते हैं, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो ताउम्र दिल में इस रिजेक्शन की कसक अपने साथ लिए चलते हैं. सलमान खान शायद उसी दूसरी कैटेगरी के इंसान है.

सलमान की फिल्म भारत रिलीज़ हो रही है. ये फिल्म सबसे पहले चर्चा में इसलिए आई थी क्योंकि इस फिल्म को ऐन वक्त पर प्रियंका चोपड़ा ने करने से मना कर दिया था. निक जोनस से शादी करने के लिए प्रियंका ने सलमान की फिल्म को मना कर दिया था. प्रियंका का कारण छोटा नहीं था. शादी किसी के लिए भी एक बड़ा फैसला होता है और हर इंसान को अपने फैसले और अपनी प्राथमिकताएं निर्धारित करने का पूरा हक होना चाहिए लेकिन प्रियंका सलमान के साथ डील कर रही थीं. वहीं सलमान जो रिजेक्शन लेने के मामले में अच्छे इंसान नहीं माने जाते हैं.

बीते कुछ समय से सलमान ने अपने ज्यादातर इंटरव्यू में प्रियंका पर उनकी फिल्म को छोड़ने को लेकर तंज कसे हैं. प्रियंका ने इस फिल्म को लगभग एक साल पहले छोड़ा था लेकिन सलमान एक साल बाद भी प्रियंका पर टीका टिप्पणी से बाज नहीं आते हैं. सलमान ने ये तक कहा कि प्रियंका ने अपनी ज़िंदगी का सबसे बड़ा रोल ठुकराया है और इस रोल के लिए कई महिलाएं अपने पति को छोड़ सकती थीं. उनके इस बयान से साफ है कि वे अपने अलावा किसी की प्राथमिकताओं को खास अहमियत नहीं देते हैं.

सलमान खान का ये एटीट्यूड साफ करता है कि आज भी बॉलीवुड में सुपरस्टार एक्टर्स और एक्ट्रेसेस के बीच  में पावर गेम का ज्वलंत संघर्ष है. सलमान इस मामले में इस बात को पूरी तरह से दरकिनार कर देते हैं कि प्रियंका भी जमशेदपुर से निकलकर हॉलीवुड तक का सफर तय कर चुकी हैं.  ड्वेन जॉनसन, जैक एफ्रॉन और क्रिस हेम्सवर्थ जैसे टॉप एक्टर्स के साथ काम कर चुकी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *