क्या आपने इन ऊटपटांग जगहों पर सेक्स ट्राई किया है?

क्या आप पार्टनर संग हर दिन बेडरूम में सेक्स करके बोर हो चुके हैं? लिविंग रूम के काउच और बाथरूम के बाथटब को भी कई बार ट्राई कर चुके हैं और अब कोई नई जगह ट्राई करना चाहते हैं? अगर हां तो हम आपको बता रहे हैं उन जगहों के बारे में जहां लवमेकिंग आपके लिए एक नया एक्सपीरियंस होगा और आप पार्टनर संग इंटिमेसी को पूरी तरह से इंजॉय भी कर पाएंगे….

बालकनी में
अगर आपके घर में आपकी अपनी प्राइवेट बालकनी है तो आप लकी हैं और तब आप बालकनी में सेक्स को अच्छी तरह से इंजॉय कर सकते हैं। लेकिन अगर ऐसा नहीं है तो आप पहले से अरेंजमेंट्स कर लें और बालकनी को कवर करने की कोशिश करें ताकि आपके प्राइवेट मोमेंट्स के लीक होने का खतरा न रहे।

किचन में
आप चाहें तो किचन में अपने काम में बिजी वाइफ को किचन में ही सरप्राइज भी दे सकते हैं। इससे आपके रिश्ते में एक्साइटमेंट भी बढ़ेगी। किचन का फायदा ये भी है कि आप चाहें तो वहां मौजूद खाने-पीने की चीजों को भी अपने सेक्शुअल ऐक्ट में ऐड कर सकते हैं।

कार में
क्या आपने गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड संग कार में सेक्स ट्राई किया है? अगर हां तब भी और नहीं किया तब भी, शादी के बाद पार्टनर संग केयरफ्री मूड के साथ कार में सेक्स इंजॉय करने का अपना ही मजा है। हालांकि इस बात का ध्यान रखें कि जहां भी आप कार पार्क करें वह जगह भीड़-भाड़, शोर-शराबे और पुलिस की नजरों से दूर हो।

नाइट कैंपिंग
अगर आप अडवेंचर पसंद हैं तो पार्टनर को साथ लें, अपना टेंट उठाएं और निकल पड़ें नाइट कैंपिंग के लिए। नेचर की खूबसूरती के बीच, खुले आसमान के नीचे निश्चित तौर पर आपको अलग तरह का सेक्शुअल एक्सपीरियंस महसूस होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *