कैलाश विजयवर्गीय का विवादित बयान, ‘राष्ट्रवादी ताकतों के आगे बीफ खाने वाले जीत गए’

भोपाल 
लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही राजनीतिक दलों के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है. कांग्रेस और भाजपा एक-दूसरे को घेरने का मौका नहीं छोड़ना चाहती. अब इस जुबानी जंग में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने भी एक विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि भोपाल से सुरेंद्रनाथ सिंह की हार से ज्यादा उन्हें दुख इस बात का सबसे ज्यादा है राष्ट्रवादी ताकतों के आगे बीफ खाने वाले जीत गए.

राजधानी भोपाल में शनिवार को बीजेपी बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन में महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि चुनाव तो बहुत सारे नेता हारे है लेकिन मुझे सुरेंद्रनाथ सिंह की हार सबसे ज्यादा दुख है. विजयवर्गीय ने भोपाल मध्य सीट से चुनाव लड़े बीजेपी प्रत्याशी सुरेंद्रनाथ सिंह की हार पर दुख जताते हुए आश्चर्य जताया है कि आखिर कैसे राष्ट्रवादी पार्टी के प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ने पर उन्हें हार मिली है. विजयवर्गीय ने साथ में यह भी कहा कि एक बीफ खाने वाले कांग्रेस प्रत्याशी जीत गए. दरअसल विजयवर्गीय के निशाने पर कांग्रेस के जीते हुए मुस्लिम विधायक आरिफ मसूद थे

भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि साल 2019 का चुनाव अब तक का सबसे महत्वपूर्ण चुनाव है. कैलाश विजयवर्गीय ने गठबंधन पर भी निशाना साधते हुए कहा कि ये गठबंधन नहीं ठगबंधन है. अभी सारे नेता एकजुट है, जो पहले कभी मोहल्ले के कुत्तों की तरह लड़ा करते थे. वो अब एक साथ है. उन्होंने कांग्रेस पार्टी के नेताओं को कुत्तों की तरह लड़ने वाली पार्टी तक कह दिय़ा. कैलाश विजयवर्गीय ने साथ में ये भी कहा कि सब एकजुट है क्योंकि मोदी को हराना है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *