कानपुर से फरार नाबालिग जोड़ा पुलिस के हत्थे चढ़ा

धमतरी
 उत्तरप्रदेश के कानपुर से फरार हुए नाबालिग लड़का-लड़की धमतरी पहुंचने के बाद पुलिस के हत्थे चढ़ गए। रैनबसेरा की चेकिंग के दौरान संदेह होने पर पुलिस ने पूछताछ की। तब हकीकत पता चली। लड़की को सखी वन स्टाप सेंटर में रखा गया है। सिटी कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कानपुर के हंसपुरम थाना क्षेत्र के नाबालिग लड़का-लड़की 24 अप्रैल की रात नया बस स्टैंड धमतरी के रैनबसेरा में मिले। कोतवाली पुलिस की पेट्रोलिंग टीम यहां के नियमित चेकिंग में पहुंची थी। इस दौरान दोनों को देखकर पुलिस को संदेह हुआ।

पूछताछ में लड़का-लड़की ने खुद को कानपुर क्षेत्र का रहने वाला बताया। इसके बाद पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की, तब दोनों ने बताया कि घर से भागकर आए हैं और शादी करना चाहते थे, लेकिन घरवालों ने मना कर दिया। इसलिए एक सप्ताह पहले बिना किसी को कुछ बताए घर से निकल गए। कानपुर से दिल्ली गए।

दिल्ली में लड़के की पाकिटमारी हो गई और मोबाइल भी चोरी हो गया। इसके बाद अन्य प्रदेश घूमते-घूमते छत्तीसगढ़ पहुंचे। धमतरी पहुंचकर रैनबसेरा में रुक गए। दोनों ने केयरटेकर को अपना परिचय पति-पत्नी के रूप में दिया। पुलिस ने बताया कि लड़की के मोबाइल से परिजनों का मोबाइल नंबर लेकर उसके घर खबर दे दी गई है।

इस संबंध में थाना प्रभारी उमेन्द्र टंडन ने बताया कि हंसपुरम थाना में लड़की के परिजनों ने लड़के के खिलाफ अपराध भी दर्ज कराया गया है। हसंपुरम पुलिस थाना की टीम और परिजन दोनों लड़की को ले जाने के लिए निकल पड़े हैं। लड़की को सखी वन स्टाप सेंटर में सुरक्षित रखा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *