कांग्रेस विधायक संजय तिवारी पर अपहरण का मामला दर्ज, जांच में जुटी पुलिस

पटना
बिहार के बक्स जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां बिहार के कांग्रेसी विधायक संजय तिवारी के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया गया है. बक्सर के सदर विधायक के खिलाफ अपहरण समेत गम्भीर धाराओ में मामला दर्ज हुआ है. बिहार निवासी पंकज उपाध्याय नाम के युवक ने मुगलसराय कोतवाली में मामला दर्ज कराया है.

जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस विधायक संजय तिवारी और उनके आधा दर्जन साथियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. 15 दिन पुराने मामले में मामला दर्ज हुआ है. कहा जा रहा है कि मुगलसराय के एक नामी होटल से पीड़ित का अपरहण हुआ था. पीड़ित परिवार को अपहरण कराने का शक बक्सर के सदर विधायक संजय तिवारी पर है. यही वजह है कि उनके ऊपर मामला दर्ज किया गया है. फिलहाल, मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है.

कथित अपहृत युवा कांग्रेस नेता का नाम पंकज उपाध्याय है. पंकज ने आवेदन में कहा है कि वह गत 12 जून को अपनी स्कॉर्पियो की सर्विसिंग कराने के लिए उत्तर प्रदेश के वाराणसी गया था. इसी बीच उनके पूर्व परिचित विधायक के दामाद विभोर कुमार द्विवेदी और मिथिलेश चौबे ने उन्हें फोन कर मुगलसराय में मिलने के लिए बुलाया. वह उनसे मिलने के लिए मुगलसराय के एक निजी होटल में गया, जहां उन्होंने पहले तो व्यावसायिक बातें की, उसके बाद यह कहते हुए अपनी गाड़ी में बिठा लिया कि वह उन्हें वाराणसी छोड़ देंगे.

पंकज ने बताया कि रास्ते में दो अन्य लोग और चढ़ गए. इसके बाद उन्होंने हथियार के बल पर उनका अपहरण कर लिया. वह उन्हें लेकर बक्सर की तरफ चल दिए. रास्ते में सदर विधायक की गाड़ी आगे-आगे चल रही थी, जिसमें बैठे विधायक अपहरणकर्ताओं को निर्देश दे रहे थे. इस दौरान उनकी सोने की चेन और दो मोबाइल फोन कहीं गुम हो गए. धनसोई के पास वह किसी तरह गाड़ी से कूदकर भाग निकले और पुलिस को मामले की जानकारी दी. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *