कांग्रेस ने अगर प्रदेश में शराबबंदी नहीं की, तो आंदोलन का भी रास्ता है: अजीत जोगी

रायपुर 
छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2018 में भले ही छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस (जे) और बहुजन समाज पार्टी की गठबंधन कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन अब उनकी उम्मीदें लोकसभा चुनाव से जुड़ गईं हैं. उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी गठबंधन के बाद जोगी कांग्रेस के सुप्रीमो अजीत जोगी अपने परिवार के साथ दिल्ली रवाना हो गए हैं.

आपको बता दें कि आगामी 15 जनवरी को मायावती के जन्मदिन के मौके पर वे उनसे मिलकर उन्हें  बधाई देंगे. इधर, बीते रविवार को दिल्ली रवाना होने से पहले अजीत जोगी ने एयरपोर्ट पर मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि वे मायावती से लोकसभा में गठबंधन की सीटों को लेकर चर्चा करेंगे. गठबंधन की कितनी सीटों पर बीएसपी और कितनी पर जोगी कांग्रेस चुनाव लड़ेगी, इस पर निर्णय लिया जाएगा. जोगी का कहना है कि उनका और बीएसपी का गठबंधन दूसरी सभी पार्टियों को चिंतित कर देगा.

वहीं छत्तीसगढ़ में शराबबंदी को लेकर जोगी ने कहा कि अगर कांग्रेस ने जनता से वादा किया है था, तो उन्हें वो वादा पूरा करना चाहिए. साथ ही अगर कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ में शराबबंदी नहीं की तो जोगी कांग्रेस के पास आंदोलन का भी रास्ता है.

छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस (जे) पार्टी के सुप्रीमो अजीत जोगी ने कहा कि कांग्रेस को जब शराबबंदी करनी ही नहीं थी, तो घोषणा पत्र में वादा भी नहीं करना चाहिए था. वादा कर कांग्रेस ने विशेषकर महिलाओं में आशा की नई किरण जगा दी थी. फिर भी उम्मीद है कि प्रदेश में शराबबंदी होगी. अगर ऐसा नहीं हुआ तो फिर वे आंदोलन का रास्ता पकड़ेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *