कश्मीर पर ट्वीट कर घिरीं शहला राशिद, सुप्रीम कोर्ट में गिरफ्तारी की मांग

नई दिल्ली
जेएनयू छात्रा और पूर्व छात्र संघ लीडर शहला राशिद कश्मीर पर किए ट्वीट के बाद लगातार घिरती नजर आ रही हैं। शहला ने कश्मीर में हालात बेहद खराब होने का दावा करते हुए रविवार को कई ट्वीट किए थे। अब उनके खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में वकील अलख आलोक श्रीवास्तव ने झूठ फैलाने और गुमराह करने का आरोप लगाते हुए आपराधिक शिकायत दर्ज की है। याचिकाकर्ता ने छात्र नेता की तत्काल गिरफ्तारी की भी मांग की। ट्विटर पर भी शहला राशिद आज ट्रेंड कर रही हैं।

शहला राशिद खुद भी कश्मीरी हैं और मूल रूप से श्रीनगर की रहनेवाली हैं। आर्टिकल 370 हटने के बाद से ही वह लगातार ट्विटर पर सरकार के खिलाफ सक्रिय हैं। रविवार को शहला ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर दावा किया कि कश्मीर में हालात चिंताजनक है। सेना और पुलिस के लोग आम नागरिकों के घर में घुस रहे हैं और उन्हें सताया जा रहा है। हालांकि, भारतीय सेना ने तत्काल ही इन सभी आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि यह पूरी तरह से बेबुनियाद आरोप हैं।

SC में याचिका गिरफ्तारी की मांग
अब सुप्रीम कोर्ट में एक वकील ने याचिका दाखिल कर शहला की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की है। याचिकाकर्ता का कहना है कि राशिद कश्मीर के हालात को लेकर झूठ फैला रही हैं। वह नफरत फैलाने का काम कर रही हैं और उनकी गिरफ्तारी होनी चाहिए। अभी तक इस मामले पर शहला की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

शहला ने आज भी बीजेपी पर साधा निशाना
जेएनयू की छात्र नेता शहला राशिद लगातार ट्विटर पर सक्रिय हैं। उन्होंने रविवार को कई ट्वीट किए और दावा किया कि कश्मीर में सुरक्षा बलों के जवान स्थानीय नागरिकों को जबरन निशाना बना रहे हैं। उन्हें बिना किसी कारण डिटेन किया जा रहा है। आज भी उन्होंने बीजेपी के खिलाफ कई ट्वीट किए। एक ट्वीट में उन्होंने लिखा कि बीजेपी के अनुसार, बीजेपी के अनुसार, उमर अब्दुल्ला, शहला राशिद, कपिल काक, रामचंद्र गुहा, कविता कृष्णन समेत सब लोग पाकिस्तान प्रायोजित हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *