कश्मीर के शोपियां में एनकाउंटर, जवानों ने 3 आतंकियों को मारा

 शोपियां

बडगाम के बाद मंगलवार को जम्मू कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें तीन आतंकियों के मारे जाने की खबर है. हालांकि, अभी इनके शव बरामद नहीं किए गए हैं.

सुरक्षाबलों को शोपियां के सिरमाल गांव में आतंकियों के छुपे होने की खबर मिली थी. जिसके बाद उनके खिलाफ ऑपरेशन चलाया गया. सुरक्षाबलों ने जब आतंकियों को घेर लिया तो दोनों तरफ से फायरिंग होने लगी. जवानों ने यहां एक बगीचे में आतंकियों को घेर लिया और जवाबी कार्रवाई की. इन आतंकियों सज्जाद मागरे भी शामिल बताया जा रहा है. सज्जाद रियाज नायकू का करीबी है.

फिलहाल, तीन आतंकियों के मारे जाने की खबर आ रही है. लेकिन सुरक्षाबलों को शव अभी भी बरामद नहीं हुए हैं. पुलिस ने बताया है कि फायरिंग रुकने के बाद सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

दरअसल, सुरक्षाबलों को शोपियां के सिरमाल गांव में आतंकियों के छुपे होने की खबर मिली थी. जिसके बाद केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स (सीआरपीएफ) और एसओजी (स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप) की टीम ने मौके पर पहुंचकर आतंकियों की घेराबंदी की. इसके बाद आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच सुबह सवेरे मुठभेड़ शुरू हो गई. पुलिस के मुताबिक, इस दौरान आतंकियों की तरफ से फायरिंग की गई. जिसके जवाब में जवानों ने भी गोलीबारी की.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *