कर्नाटक के मंत्रियों के करीबियों के ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी जारी

मांड्या
कर्नाटक में मांड्या के मद्दुर में जिला पंचायत के अध्यक्ष और जेडीएस नेता नगारत्ना स्वामी के अलग-अलग ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी जारी है। इसके अलावा जिला पंचायत के एक दूसरे सदस्य के ठिकानों पर भी छापा मारा गया। वहीं दूसरी ओर हासन में लोक निर्माण मंत्री एचडी रेवन्ना के सहयोगियों के ठिकानों पर भी आयकर विभाग की छापेमारी हुई है। दूसरे चरण के चुनाव से दो दिन पहले आईटी रेड से राज्य में हड़कंप मचा हुआ है।

आईटी विभाग का कहना है कि मनी लॉन्ड्रिंग की शिकायत मिलने के बाद पीडब्ल्यूडी इंजिनियरों और कॉन्ट्रैक्टर के घरों पर रेड डाली गई। वहीं बीजेपी ने कांग्रेस-जेडीएस पर कॉन्ट्रैक्टर के प्रवक्ता बनने का आरोप लगाया है। इससे पहले भी आईटी विभाग की टीम प्रदेश के कुल 24 ठिकानों पर छापेमारी की कार्रवाई की थी और इन ठिकानों से करीब 1.66 करोड़ रुपये की नकदी जब्त की गई थी।

कर्नाटक में लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान से पहले आयकर विभाग की टीमों ने राज्य सरकार के मंत्री सीएस पुत्तराजू और उनके एक रिश्तेदार के घर पर छापेमारी की थी। कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने आईटी रेड के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तानाशाह बताया था। उन्होंने कहा था कि मोदी हिटलर से भी ज्यादा खराब हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *