करण जौहर समेत हार्दिक पांड्या और केएल राहुल पर जोधपुर में केस दर्ज

नई दिल्ली 
बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर आजकल अपने टीवी शो 'कॉफी विद करण' (Koffee with Karan ) को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। लेकिन हाल ही में इस शो को लेकर काफी विवाद मच गया था। जब पिछले साल दिसंबर में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हार्दिक हार्दिक पांड्या और केएल राहुल ने महिलाओं को लेकर अश्लील टिप्पणी कर दी थी। इसके बाद BCCI ने हार्दिक पांड्या और केएल राहुल के क्रिकेट पर बैन को हटा दिया जो बाद में हटा दिया था। वहीं शो को लेकर करण जौहर को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया। अब इस केस को लेकर एक नया मोड़ आ गया है।  

राजस्थान के जोधपुर में शो के दौरान महिलाओं पर अश्लील टिप्पणी को लेकर हार्दिक पांड्या, केएल राहुल और फिल्म निर्माता करण जौहर के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। FIR दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
सपना चौधरी ने फैंस को दिखाया अपना महाकाल अवतार,घबराए फैंस बोले ये

न्यूज एजेंसी एएनआई के ट्वीट के मुताबिक हार्दिक, केएल राहुल और करण जौहर के खिलाफ जोधपुर में ये मामला दर्ज किया गया है। ये मामला करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' के दौरान उनके द्वारा दिए गए आपत्तिजनक बयानों को लेकर दर्ज किया गया है। बता दें कि तीनों के खिलाफ जोधपुर के लूनी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। लूणी निवासी डी आर मेघवाल ने शो में हुई बातचीत को महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी बताते हुए मामला दर्ज किया है। 

आपको बता दें कि इस शो से हुए विवाद को लेकर कारण हार्दिक हार्दिक पांड्या और केएल राहुल से माफी भी मांगी थी। ईटी नाउ से विशेष बातचीत में करण ने कहा था कि इस पूरे मामले के लिए मैं अपने आपको जिम्मेदार मानता हूं। इस विवाद के कारण जो भी नतीजा हुआ उस का जिम्मेदार मैं हूं। मैं कई रात नहीं सो सका। सोचता रहा कि इस नुकसान की भरपाई कैसे करूंगा। मैं इसके लिए माफी मांगता हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *