कमलनाथ का ऐलान- सीएम और मंत्री नहीं, अधिकारी करेंगे सरकारी योजनाओं की घोषणा

 छिंदवाड़ा
मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार छिंदवाड़ा पहुंचे कमलनाथ ने जन सभा संबोधित करते हुए ऐलान किया कि अब से मुख्यमंत्री और मंत्री नहीं बल्कि अधिकारी सरकारी योजनाओं की घोषणा करेंगे. घोषणाएं समय से पूरी न होने पर अधिकारी जवाबदेह होंगे. छिंदवाड़ा में कलेक्टर ने मंच पर 200 करोड़ से ज्यादा के विकास कार्यों की घोषणा की.

छिंदवाड़ा में कमलनाथ ने जनसभा को संबोधित करते हुए वहां के लोगों का आभार जताया. कमलनाथ ने इस दौरान केंद्र की बीजेपी सरकार और पूर्व की शिवराज सरकार पर भी जमकर निशाना साधा. कमलनाथ ने कहा कि छिंदवाड़ा की जनता ने बीजेपी को मुंहतोड़ जवाब दिया है.

कमलनाथ ने कहा कि मेक इन इंडिया तो अभी आया है, छिंदवाड़ा 15 साल पहले ही युवाओं को रोजगार दे रहा है. प्रदेश ही नहीं, देश ही नहीं बल्कि पूरे विश्व के किसी भी जिले में इतना विकास नहीं हुआ जितना छिंदवाड़ा में हुआ है. कमलनाथ ने कहा कि यही विकास हमें पूरे मध्य प्रदेश में करना है.

इससे पहले कमलनाथ ने छिंदवाड़ा में रोड शो किया. करीब 17 किलोमीटर लंबे रोड शो के दौरान कमलनाथ छिंदवाड़ा के लोगों से मिले और आभार रैली के माध्यम से उनका आभार व्यक्त किया. रोड शो एयरपोर्ट से शुरू होकर दशहरा मैदान तक चला. इसके बाद दशहरा मैदान में उन्होंने जनसभा को संबोधित किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *