‘कबीर सिंह’ की शूटिंग के दौरान शाहिद ने किया कियारा का ये हाल

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी अपनी फिल्म 'कबीर सिंह' की शूटिंग कर रहे हैं। दोनों मसूरी में फिल्म की शूटिंग करने पहुंचे थे। शाहिद और कियारा फिल्म का लंबा शेड्यूल खत्म करने के बाद वापस मुंबई को रवाना हो गए हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान शायद शाहिद ने कियारा को बहुत ज्यादा तंग किया है। इसका खुलासा भी खुद शाहिद ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट पर किया है।

दरअसल वापसी के दौरान फ्लाइट में शाहिद ने सोते हुए कियारा की फोटो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लगाई थी। शाहिद ने मस्ती भरे अंदाज में लिखा कि, 'इस तरह कियारा उनके साथ शूटिंग के बाद कियारा बहुत बुरी तरह परेशान हो गई हैं। शाहिद ने फोटो का कैप्शन लिखा, ' इस तरह कियारा मेरे साथ शूटिंग के बाद सकते में '। इस फोटो में कियारा काफी थकी हुईं तो वहीं शाहिद पाउट बनाते दिख रहे हैं।

शाहिद और कियारा कुछ समय पहले ही सॉन्ग 'उर्वशी' में एकसाथ दिखाई दिए थे। दोनों की केमिस्ट्री फैंस को बहुत पसंद आई थी। पहली बार दोनों किसी फिल्म में एकसाथ काम कर रहे हैं। पहले 'कबीर सिंह' में तारा सुतारिया को लिए जाने की भी चर्चाएं थीं। बाद में फिल्म कियारा के हाथ लग गई। अब शाहिद-कियारा फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर शूटिंग लोकेशन से दोनों की साथ में फोटोज भी वायरल होती रहती हैं। फिल्म की शूटिंग मुंबई में पिछले साल ही शुरू हो गई थी। 'कबीर सिंह' तेलुगु सुपरहिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' की रिमेक होगी। हाल ही में मसूरी में फिल्म की शूटिंग के दौरान एक जेनरेटर ऑपरेटर की मौत हो गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *