कपिल शर्मा के शो में ‘चायवाला’ चंदन प्रभाकर की वापसी, महिला के गेटअप में दिखे

  
नई दिल्ली 

''कपिल शर्मा शो'' में चायवाला और नौकर के रोल में दिखे चंदन प्रभाकर दूसरे सीजन में मिसिंग नजर आए हैं. लेकिन अब चंदन के फैंस के लिए गुडन्यूज है. उनकी कपिल शर्मा शो में वापसी हो गई है. जिसका सबूत कपिल शर्मा का हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट है. इसमें कपिल शर्मा शो की गैंग के साथ चंदन प्रभाकर भी खड़े नजर आ रहे हैं.

तस्वीर में चंदन बुजुर्ग महिला के गेटअप में दिख रहे हैं. उन्होंने यैलो कलर का सलवार सूट पहना है. फोटो शेयर करते हुए कपिल शर्मा ने लिखा- Shooting gags is always fun. इस वायरल फोटो में कपिल शर्मा, सुमोना चक्रवर्ती, भारती सिंह, कीकू शारदा नजर आ रहे हैं. सुमोना चक्रवर्ती के हाथों में रंगों की थाली है. इसलिए कहा जा सकता है कि चंदन को फैंस होली स्पेशल एपिसोड में देख पाएंगे.

चंदन ने बताई थी कपिल के शो में ना दिखने की वजह
इससे पहले एक यूजर ने चंदन से कपिल के शो में ना दिखने की वजह पूछी थी. यूजर ने लिखा था- ''हैप्पी महाशिवरात्रि चंदन जी. आप एक लेजेंड हैं और आपका कोई सानी नहीं है. आप जैसे हैं, हमें वैसे ही पसंद हैं. आपकी मुस्कान से हमें खुशी मिलती है और आप हमें बहुत हंसाते हैं. प्लीज आप वापस कपिल शर्मा शो पर वापस आ जाइए. क्योंकि इस शो पर आपको बहुत मिस किया जा रहा है. हम सब आपको बेहद पसंद करते हैं.''

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *