ऐसा क्या हुआ कि दीपिका ने रणवीर के साथ काम करने से मना कर दिया?

मुंबई
रणवीर सिंह की 'गली बॉय' के बाद अब वह कपिल देव पर आधारित फिल्म '83' में नजर आएंगे। रणवीर सिंह ने इस फिल्म पर अपना अभ्यास शुरू कर दिया है। हाल ही में उनकी प्रैक्टिस की तस्वीरें सामने आई थीं। इन तस्वीरों में उन्हें निर्देशक कबीर खान के साथ देखा गया था। लेकिन अब एक ऐसी खबर सामने आ रही है जो आपको हैरान कर देगी।

हाल ही में यह पता चला था कि शादी के बाद दीपिका पादुकोण जल्द ही फिल्म '83' में रणवीर सिंह के अपोजिट नजर आएंगी। वह इस फिल्म में रणवीर की पत्नी की भूमिका निभाने वाली थीं, लेकिन अब एक सूत्र ने डेक्कन क्रॉनिकल को जानकारी दी है कि, "फिल्म 83 की कहानी कपिल देव और क्रिकेट विश्व कप के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण को बहुत कम मिला था। यही वजह है कि उन्होंने फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया। दीपिका नहीं चाहती हैं कि कोई भी फिल्म सिर्फ इसलिए साइन की जाए क्योंकि उसमें रणवीर सिंह हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दीपिका पादुकोण फिलहाल मेघना गुलजार की आगामी फिल्म 'छपाक' में व्यस्त हैं। फिल्म में वह एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी का किरदार निभाने जा रही हैं। इसके बाद उन्होंने एक सुपरहीरो फिल्म भी साइन की है, जिसमें वह मुख्य किरदार में नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *