ऋषि, प्रियंका की वजह से फिर अलग हो जाएंगे अभि और प्रज्ञा?

कुमकुम भाग्य के पिछले एपिसोड में आपने देखा कि ऋषि प्रियंका से शादी करने से इनकार करता है। प्रियंका नहीं मानती है। ऋषि उसे थप्पड़ मारता है।

साथ ही ऋषि प्रियंका को चेतावनी देता है कि तुम मुझे और मेरे परिवार से दूरी बनाकर रहने कहता है, लेकिन प्रियंका ऋषि को अपना और उसके परिवार की जिंदगी को बर्बाद करने की धमकी देती है।
इधर रणवीर और प्राची एक-दूसरे को भूल नहीं पा रहे हैं। वे एक-दूसरे की भावनाओं को नकार नहीं पा रहे हैं। वहीं ऋतिक दिशा से पूछता है क्या पूरब उसका पति है। इस पर दिशा रोनी लगती है और कहती है कि पूरब ही हमारा प्यार है।

प्रज्ञा को पता चलता है कि प्रियंका पूरब से जबरन शादी करना चाहती है तो वह उसे घर लाती है। वह अभि को प्रियंका सूइसाइड नोट मिलता है। वह क्रोधित हो जाता है और ऋषि को सजा दिलाने की घोषणा करता है।

कुमकुम भाग्य के अगले एपिसोड में आप देखेंगे कि आलिया दिशा से मिलती है। वह दिशा को धमकी देती है। आलिया दिशा से कहती है कि पूरब न सिर्फ मेरा पति है बल्कि उससे मेरा एक बेटा भी है। वह आलिया को पूरब से दूर रहने को कहती है, नहीं तो अंजाम भुगतने की चेतावनी देती है।

दिशा पूरब से मिलती है और कहती है कि मुझे तुम्हारे जीवन में दोबारा नहीं आना है। यह बात जाकर अपनी पत्नी को भी बता दो।

वहीं थाने में अभि और प्रज्ञा हैं। ऋषि को प्रज्ञा के साथ देखकर अभि चौंक जाता है। वह कहता है कि इसे जेल में होना चाहिए। इस पर प्रज्ञा कहती है कि मेरा वकील आ रहा है और वह ऋषि को जमानत दिला देगा।

अभि प्रज्ञा की बातों से हैरान है और कहता है कि तुम एक क्रिमिनल का साथ दे रही हो। इस पर प्रज्ञा कहती है कि आप ऋषि को बार-बार क्रिमिनल न कहें। क्या ऋषि और प्रिंयका की वजह फिर अलग हो जाएंगे अभि और प्रज्ञा? जानने के लिए हमारे साथ बने रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *