ऋतुराज के पिता का आरोप, TI ने SC-ST केस में फंसाने की दी धमकी

भोपाल
उत्तरप्रदेश के प्रयागराज में रहने वाले बीजेपी नेता की पोती दीक्षा अग्रवाल से लव मैरिज करना भोपाल के ऋतुराज राजपूत और उसके परिजन को भारी पड़ रहा है. शनिवार को पुलिस को लेकर दीक्षा अग्रवाल के परिजन बीके राजपूत के घर गये और वहां जमकर हंगामा किया. आरोप है कि प्रयागराज पुलिस के साथ कोलार थाना पुलिस ने राजपूत के घर में घुसने की कोशिश की. इतना नहीं अग्रवाल परिवार ने बीके राजपूत और उनकी पत्नी को धमकाया भी. सबकुछ होने के बाद जब बीके राजपूत अग्रवाल परिवार की शिकायत करने कोलार थाना पहुंचे, तो पुलिस ने मदद के बजाय जमकर लताड़ा और धमकाया.

कोलार थाने से निकलने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए बीके राजपूत ने कहा कि ‘मैं थाने में पुलिस सुरक्षा और दीक्षा के परिजनों के खिलाफ कार्रवाई की शिकायत लेकर गया था. थाने में टीआई ने नाराजगी व्यक्त की और मुझे धमकाया. राजपूत के अनुसार टीआई वाजपेयी ने महिला सब इंस्पेक्टर से आवेदन लेकर एसटी-एससी के तहत केस दर्ज करने की धमकी दी. टीआई ने राजपूत को आगे से परिसर में नहीं दिखने की धमकी भी दी.

बीके राजपूत का कहना है कि पुलिस राजनीतिक दबाव में आकर मदद नहीं कर रही है. उन्होंने दीक्षा के परिवार की तरफ से सुलह होना मुश्किल बताया. साथ ही दीक्षा के परिजनों पर राजनीति दबाव बनाने की बात भी कही.

बता दें कि भोपाल के ए सेक्टर राजहर्ष काॅलोनी निवासी बीके राजपूत मंडी बोर्ड में सर्विस करते हैं. उनका बेटा ऋतुराज सिंह राजपूत भुज (गुजरात) में एक प्राइवेट कंपनी में इंजीनियर है. राजपूत का कहना है कि 3 साल पहले ऋतुराज की पहचान इलाहाबाद निवासी दीक्षा अग्रवाल से थाणे (महाराष्ट्र) के एक आश्रम में हुई थी. इस दौरान दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई और बात शादी तक पहुंच गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *