उर्म‍िला मातोंडकर को नहीं पच रही चुनावी ‘हार’, ट्वीट कर EVM पर उठाए सवाल

 
नई दिल्ली 

मुंबई नॉर्थ लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी उर्मिला मातोंडकर को चुनावी डेब्यू में ही करारी हार मिल रही है. लोकसभा चुनाव की मतगणना के रुझान जो कि नतीजे साबित हो सकते हैं, उसे लेकर उर्म‍िला मातोंडकर ने सोशल मीड‍िया पर अपनी भावनाएं व्यक्त‍की हैं. उर्म‍िला ने एक ट्वीट में अपने प्रतिद्वंद्वी बीजेपी कैंडिडेट गोपाल शेट्टी को जीत की बधाई दी. ईवीएम पर सवाल उठाते हुए श‍िकायत दर्ज करने की बात भी कही. 

उर्म‍िला मातोंडकर ने एक ट्वीट में ल‍िखा, "मगाथाणे के ईवीएम 17सी के फॉर्म के सिग्नेचर और मशीन के नंबरों में फर्क है. चुनाव आयोग से इस संबंध में शिकायत की गई है."
 
इस बारे में मीड‍िया से एक बातचीत में भी उर्म‍िला ने कहा, "मैं गोपाल शेट्टी को जीत की बधाई देती हूं. हमने ईवीएम में गड़बड़ी नोट‍िस की है. हमने र‍िपोर्ट तैयार कर ली है, हम जल्द इसकी श‍िकायत चुनाव आयोग में करेंगे."
 
बता दें कि उर्मिला मातोंडकर ने नॉर्थ मुंबई लोकसभा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा. उर्मिला चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस में शामिल हुई थीं. उर्मिला के खिलाफ बीजेपी उम्मीदवार और मुंबई नॉर्थ सीट से मौजूदा सांसद गोपाल शेट्टी मैदान में थे. उर्म‍िला ने पूरे जोश के साथ चुनाव में कैम्पेन किया, लेकिन उनकी कोशिश बेकार साबित हुई. बता दें कि उर्मिला बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. हालांकि काफी समय से वो बॉलीवुड फिल्मों से गायब हैं. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *