उज्जैन: एक्सीडेंट में 12 की मौत, शादी में शाम‍िल होकर लौट रहा था पर‍िवार

 
नई द‍िल्ली   
     
मध्य प्रदेश के उज्जैन ज‍िले में भयानक हादसा हुआ है. वैन से लोग शादी से लौट रहे थे. तभी फुल स्पीड से आती हुई कार ने वैन को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी क‍ि वैन 50 फीट दूर जाकर रुकी. इस हादसे में 3 बच्चों सहित 12 की मौत हो गई.

मध्यप्रदेश में उज्जैन-उन्हेल रोड पर मारुति वैन और कार की टक्कर में 12 लोगों की मौत हो गई. ये हादसा सोमवार रात करीब 12 बजे हुआ. मरने वालों में उज्जैन के महेश नगर, नगरकोट और तिलकेश्वर के रहवासी हैं और उनके रिश्तेदार थे. ये सभी नागदा के बिरलाग्राम में सुभाष कायत के यहां आयोजित शादी समारोह में शामिल होने के ल‍िए गए थे. वहां से वैन में लौटते समय ये हादसा हुआ.

पीछे चल रही बस में बैठे एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया क‍ि टर्न पर उज्जैन की ओर से तेज गति से आ रही कार ने वैन को टक्कर मार दी. वैन घ‍िसटती हुई करीब 50 फीट दूर जाकर रुकी. पुलिस और एंबुलेंस की मदद से रात 1 बजे घायलों और मृतकों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया.मृतकों में शामिल अर्जुन कायत भाजपा के पूर्व मंडल महामंत्री बताए जा रहे हैं. कार में बैठे लोग एयरबैग खुलने से बच गए.

हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हुई है. केबल ऑपरेटर अर्जुन कायत, उनकी पत्नी राजूबाई, बेटा शुभम और दो बेटियां- रवीना व बुलबुल हादसे का शिकार हो गईं.

गौरतलब है क‍ि ढाई साल पहले स‍ितंबर 2016 में भी एक रोड एक्सीडेंट में उज्जैन में 10 लोगों की मौत हुई थी. उज्जैन के पास देवास रोड पर ट्रक और पिकअप वैन की टक्कर में 10 लोगों की मौत हो गई थी और हादसे में करीब 18 लोग घायल हुए थे. इस हादसे में मरने वालों में 4 महिलाएं, 3 बच्चे और 3 पुरुष शामिल थे. पिकअप वैन राजस्थान के भीलवाड़ा से आ रही थी. इसमें सवार सभी लोग राजस्थान से मजदूरी के लिए मध्य प्रदेश आ रहे थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *