इस बार गणेश चतुर्थी पर ट्राई करें महाराष्ट्रीयन लुक

गणेश चतुर्थी में बस कुछ ही दिन बाकी हैं। इस दिन के लिए अभी से तैयारियां शुरू हो गई हैं ताकि चतुर्थी के दिन सबकुछ मुहूर्त के मुताबिक हो जाए। भगवान गणेश की पूजा को लेकर तो सारी तैयारियां हो ही जाती हैं लेकिन क्या आपने अपने लुक को लेकर तैयारी कर ली है? अगर नहीं तो क्यों न इस बार आप महाराष्ट्रीयन लुक ट्राई करें और गणेश चतुर्थी पर खास नजर आएं। इसके लिए आप बीटाउन ऐक्ट्रेसेस के कुछ नौवारी साड़ी लुक्स से प्रेरणा ले सकती हैं।

कंगना रनौत
'मणिकर्णिका' में रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभाने वाली कंगना रनौत ने न सिर्फ फिल्म में बल्कि प्रमोशनल इवेंट्स में भी नौवारी साड़ी पहनी। अगर आपको रॉयल लुक चाहिए तो कंगना की इस ब्राइट ऑरेंज और गोल्डन कॉम्बिनेशन की नौवारी साड़ी को ट्राई करें। इसके साथ आप चाहे तो मैचिंग गोल्डन जूती पहन सकती हैं और कमर, हाथ, गले के साथ गोल्डन जूलरी कैरी कर सकती हैं। नाक में महाराष्ट्रीयन नथ पहनना न भूलें।

प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा ने 'बाजीराव मस्तानी' में काशीबाई का किरदार निभाया था। इसके लिए उन्होंने फिल्म में एक से बढ़कर एक नौवारी साड़ी पहनी थीं। किसी में वह सिंपल लुक में प्लेन साड़ी और नथ में दिखीं तो किसी में उनका लुक रॉयल लगा, जिसके लिए उन्होंने हेवी बॉर्डर वाली साड़ी और जूलरी पहनी थी। उन्होंने इस फिल्म में ज्यादातर ब्राइट कलर्स चुने थे। प्रियंका के इनमें से किसी भी लुक को आप कैरी कर सकती हैं, जिससे आप छा जाएंगी।

दीपिका पादुकोण
'बाजीराव मस्तानी' में दीपिका पादुकोण की भी महाराष्ट्रीयन लुक में एक झलक दिखी थी। उन्होंने सॉन्ग 'पिंगा' में डार्क मरून कलर की नौवारी साड़ी पहनी थी, जिस पर गोल्डन कलर के पोल्का डॉट्स और बॉर्डर थी। इसके साथ उन्होंने जूड़ा बनाते हुए हेवी जूलरी पहनी थी। खासतौर से उनकी महाराष्ट्रीयन नथ उन्हें टिपिकल मराठी मुलगी लुक दे रही थी। इसके साथ उन्होंने बालों में फूल भी लगाए थे जो उनके लुक को और ब्यूटिफुल बना रहा था।

माधुरी दीक्षित
माधुरी दीक्षित उम्र की हाफ सेंचुरी पूरी करने के बाद भी हर लुक में खूबसूरत लगती हैं, लेकिन जब वह नौवारी साड़ी पहन महाराष्ट्रीयन लुक में नजर आती हैं तो उनकी खूबसूरती को कोई भी मैच नहीं कर पाता। आप चाहे तो उनका एक विज्ञापन वाला महाराष्ट्रीयन लुक ट्राई कर सकती हैं। इसमें उन्होंने पर्पल, पिंक और गोल्डन कॉम्बिनेशन की खूबसूरत नौवारी साड़ी पहनी थी, जिसके साथ उन्होंने गोल्डन जूलरी पहन रखी थी। अगर आपका रंग फेयर है तो यकीनन यह कलर आप पर भी काफी सूट करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *