इस फिल्म पर पड़ा Xiaomi Mi 9 का नाम, 12GB रैम वाले फोन का ट्रेलर जबरदस्त

नई दिल्ली
Xiaomi Mi 9 स्मार्टफोन के Transparent Edition का ऑफिशल ट्रेलर रिलीज किया गया है। चीन की कंपनी शाओमी और फिल्म 'अलिटा : बैटल एंजेल' की साझेदारी में तैयार किए गए इस फोन को Xiaomi Mi 9: Battle Angel नाम से जाना जाएगा।

स्मार्टफोन का ट्रेलर जितना जबरदस्त है, उतने ही धांसू इसके फीचर्स भी हैं। फोन में 12GB रैम, क्वॉलकम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर और 48 मेगापिक्सल कैमरे के साथ ट्रांसपैरंट बैक पैनल जैसी कई खूबियां होंगी। यह फोन Mi 9 का स्पेशल एडिशन होगा।

इसके अलावा रेग्युलर Mi 9 को तीन कलर वेरियंट लैवंडर वॉइलेट, ओशन ब्लू और प्यानो ब्लैक में पेश किया जाएगा। इतना ही नहीं, शाओमी ने इन कलर्स को क्रोम-ग्रेडियंट फिनिश दिया है जो इस फोन के लुक को काफी प्रीमियम बना देता हैं।

कंपनी ने हाल ही में ट्वीट कर इसके फीचर की जानकारी दी थी। ट्विट के मुताबिक यह फोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा। इसके साथ ही Mi 8 की तुलना में इसका चिन 40 प्रतिशत पतला है। 12GB रैम, क्वॉलकम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ ही फोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है।

इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 16 मेगापिक्सल का वाइड-ऐंगल कैमरा और 12 मेगापिक्सल का टेलिफोटो सेंसर मौजूद है। ये कैमरे सफायर ग्लास फिनिश के साथ आते हैं। सफायर ग्लास कैमरे को स्क्रैच से बचाने का काम करता है। इस फोन की कीमत करीब 35,000 रुपये होगी।

क्या है Xiaomi Mi 9: Battle Angel की कहानी
'टाइटैनिक' और 'अवतार' जैसी शानदार फिल्मों के निर्माता जेम्स कैमरून अब डायरेक्टर-राइटर रॉबर्ट रॉड्रिग्ज के साथ मिलकर 'अलिटा : बैटल एंजेल’ लाने की तैयारी कर रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। यह कहानी एक महिला रोबोट अलिटा की है, जो कचरे में मिलती है लेकिन उसके अंदर इंसानों जैसी समझ-बूझ और भावना होती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *