इमरान के मंत्री की गीदड़ भभकी, कहा- जंग हुई तो मंदिरों में नहीं बजेंगी घंटियां

इस्लामाबाद             
पुलवामा हमले के 5 दिन बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने हमले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने आरोप लगाया कि भारत ने बगैर किसी सबूत के इस आतंकी हमले के लिए पाकिस्तान को जिम्मेदार ठहरा दिया. साथ ही उन्होंने अपना पुराना बातचीत का राग अलापा और कहा कि अगर हमले की पीछे पाकिस्तानी आतंकी हैं तो उनके खिलाफ भारत सबूत सौंपे जिस पर गारंटी के साथ कार्रवाई की जाएगी.

प्रधानमंत्री के संबोधन के बाद पाकिस्तान सरकार में रेल मंत्री शेख रशीद अहमद ने मोर्चा संभाला और भारत को गीदड़ भभकी देना शुरू कर दिया. उन्होंने इमरान खान की प्रेस कॉन्फ्रेंस का हवाला देते हुए कहा कि इमरान खान ने 20 करोड़ पाकिस्तानियों की ओर से बयान दिया है. भारत अगर अमन की बात करेगा तो अमन की बात होगी, लेकिन अगर जंग की बात करेगा तो जंग की बात होगी.

इसके बाद इमरान के मंत्री ने कहा कि कश्मीर मुद्दे की वजह से तनाव बना हुआ है. उन्होंने कहा, 'इमरान खान ने साफ संदेश दे दिया है कि पाकिस्तान ने चूड़िया नहीं पहन रखी हैं. हमारे लिए पाकिस्तान जिंदगी है, पाकिस्तान ही मौत है. अगर किसी ने पाकिस्तान की तरफ गलत नजर से देखा तो उसकी आंखें निकाल दी जाएगीं.' फिर न घास उगेगी, न चिड़ियां चहकेंगी और न मंदिरों में घंटियां बजेंगी.' उन्होंने कहा कि पाकिस्तान मुसलमानों का किला है जिसकी ओर आज सारी दुनिया के मुसलमान देख रहे हैं.

इमरान सरकार में मंत्री रशीद अहमद ने कहा कि इमरान खान के साथ पाकिस्तान की 20 करोड़ जनता खड़ी है और हम अमन हो या जंग किसी में भी उनके साथ हैं. इससे पहले इमरान खान ने कहा कि यूएई के साथ कारोबारी बैठकों की वजह से वह इस हमले पर प्रतिक्रिया नहीं दे पाए थे क्योंकि ऐसा करने पर सारा ध्यान वहीं चला जाता, जबकि यह समिट पाकिस्तान के लिए काफी जरूरी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *