इन 3 खास चीजों के बिना घर से बाहर नहीं जाती ऐक्‍ट्रस सोनम कपूर

ऐक्‍ट्रेस सोनम कपूर आजकल फिल्‍म 'इक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' की सक्‍सेस को इंजॉय कर रही हैं। इसके अलावा कुछ और प्रॉजेक्‍ट्स में वह व्‍यस्‍त हैं। ऐसे में जब हाल ही में उन्‍होंने अपना इंटरव्‍यू दिया तो अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी काफी बातें की। इसी दौरान उन्‍होंने यह भी बताया कि कुछ चीजें हैं, जिनके बिना वह कभी भी घर के बाहर नहीं निकलती।

सोनम ने बताया कि उनकी जिंदगी की तीन चीजें बहुत ही ज्‍यादा महत्‍वपूर्ण हैं। इनके बिना वह नहीं रह सकतीं। यही वजह है कहीं भी जाने से पहले वह इन्‍हें साथ ले जाना नहीं भूलती। बता दें कि हाल ही में उनकी शादी हुई है तो ये चीजें और भी जरूरी हो गई हैं।

उन्‍होंने बताया कि यह तीन चीजें हैं उनकी वेडिंग रिंग, वॉलिट और सेलफोन। सोनम ने कहा कि वह अपना घर छोड़ने से पहले जरूर चेक कर लेती हैं कि उन्‍होंने वेडिंग रिंग पहनी हो, इस तरह वह अपने प्‍यार को कभी भी थोड़ी सी भी देर के लिए खुद से अलग नहीं रखना चाहती।

फिल्‍मों को लेकर बात की गई तो सोनम ने कहा ' मैं अपने भाई हर्षवर्धन कपूर के साथ एक फिल्‍म करना चाहती हूं, इसके अलावा मेरी ख्‍वाहिश है कि उस फिल्‍म को सुजीत सरकार ने डायरेक्‍ट किया हो। '

वर्कफ्रंट की बात करें तो वह ' द जोया फैक्‍टर' में काम कर रही हैं। फिल्‍म की कहानी इसी नाम की किताब पर आधारित है, जिसे अनुजा चौहान ने लिखा है। बता दें कि इस फिल्‍म के निर्देशक अभिषेक शर्मा हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *