इन सनग्लासेस के साथ गर्मियों को बनाएं स्टाइलिश

सनग्लास हमेशा ही फैशन में रहते हैं फिर चाहे मौसम कैसा भी हो। गर्मी में सनग्लासेस की डिमांड काफी बढ़ जाती है। ये न सिर्फ आंखों को सूरज की खतरनाक यूवी रेज़ से बचाते हैं बल्कि गंदगी व धूल-मिट्टी से भी बचाते हैं। ज्यादातर लोगों ने अपने लिए सनग्लास खरीद लिए होंगे और अगर नहीं खरीदे हैं तो यहां हम आपको सनग्लास के कुछ स्टाइलिश फ्रेम्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो इस पर ट्रेंड में रहेंगे:

शील्ड सनग्लासेस
ये सनग्लासेस आंखों को पूरी सुरक्षा देते हैं क्योंकि ये आंखों को पूरी तरह से कवर कर लेते हैं। बल्कि चेहरे का काफी हिस्सा भी इन सनग्लासेस से कवर हो जाता है। इन सनग्लासेस में कलरफुल लेंस भी आते हैं जो चेहरे पर काफी स्टाइलिश लगते हैं।

रेड फ्रेम
50 और 60 के दशक में रेड फ्रेम वाले सनग्लासेस काफी चलन में थे। फिल्म स्टार्स के बीच भी ये काफी पॉप्युलर थे। अब ये सनग्लासेस एक बार फिर से छाने को तैयार हैं। अगर आप भी अपने लुक को कुछ 'हटके और अट्रैक्टिव' बनाना चाहते हैं तो इस बार रेड फ्रेम वाले सनग्लासेस ट्राई करिए।

स्पॉर्टी सनग्लासेस
सपॉर्टी सनग्लासेस भी इस साल काफी ट्रेंड में रहने वाले हैं। खासकर खेल प्रेमियों के बीच ये सनग्लासेस काफी पॉप्युलर होंगे। हाइकिंग से लेकर साइकलिंग और दौड़ने के दौरान आंखों की सुरक्षा भी काफी अहम हो जाती है। ऐसे में स्पॉर्टी सनग्लास से बेहतर और क्या होगा। ये न सिर्फ आंखों को बचाते हैं बल्कि ट्रेंडी लुक भी देते हैं।

एक्सट्रीम ब्लिंग
आजकल मार्केट में कई ऐसे सनग्लासेस मौजूद हैं जिनपर स्टोन वर्क होता है और काफी स्पार्कल भी होता है। ये सनग्लासेस देखने में जितने स्टाइलिश और सेक्सी लगते हैं उतना ही सेक्सी पहनने वाली भी लगता है। ये सनग्लासेस गोल्डन फ्रेम से लेकर रंगीन फ्रेम में भी उपलब्ध हैं। साथ ही ये गोल्ड से लेकर पर्ल और सिल्वर डिजाइंस में भी मिलते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *