इन कूल टिप्स को आजमाएं, Summer Sex भी होगा मजेदार

हर दिन बढ़ता तापमान, चिलचिलाती धूप और भीषण गर्मी के बीच पार्टनर संग पैशनेट, हॉट और स्टिमी सेक्स करने के बारे में शायद आप अभी सोच भी नहीं रहे होंगे। लेकिन मौसम गर्मी का है तो क्या- आपका पैशन और प्यार बरकरार रहे इसके लिए हम आपको बता रहे हैं कुछ कूल टिप्स जिन्हें अपनाकर आप भी समर सेक्स को बना सकते हैं यादगार…

गर्मी का दिन है तो पानी से बेहतर भला और क्या हो सकता है। लिहाजा अगर घर में आपका अपना प्राइवेट स्विमिंग पूल है तो आपको किसी तरह की टेंशन लेने की जरूरत नहीं। वरना आप चाहें तो पार्टनर संग कहीं बीच वकेशन पर जाएं और जगह ऐसी चुनें जहां बीच पर बहुत ज्यादा भीड़भाड़ न हो और आपको पार्टनर संग थोड़ा अकेले टाइम स्पेंड करने का मौका मिल जाए। हालांकि पानी में सेक्स से UTI का खतरा रहता है क्योंकि नैचरल लुब्रिकेशन खत्म हो जाता है इसलिए पानी में फोरप्ले के बाद सेक्स कहीं बाहर ही करें।

फ्रूट्स से बढ़ाएं पैशन
गर्मियों के मौसम में फ्रूट्स को नैचरल चिलर्स के रूप में जाना जाता है। ऐसे में उन्हें अपनी डायट में शामिल करने के साथ-साथ आप उन्हें अगर सही समय पर सही जगह पर पार्टनर के शरीर पर इस्तेमाल करेंगे तो यह इरॉटिक फूड का काम करेगा जो पार्टनर की उत्तेजना बढ़ाने में आपकी मदद कर सकता है। जरा सोचकर देखिए, चिल्ड ऑरेंज जूस या चिल्ड वॉटरमेलन बाइट्स को पार्टनर की बॉडी से टेस्ट करने का मौका आपको सिर्फ गर्मियों में ही मिल सकता है। आप चाहें तो ये एक्सपेरिमेंट आइसक्रीम के साथ भी कर सकते हैं।

जब आइस का मिले साथ
गर्मी में टेंपरेचर कम करने के लिए आइस क्यूब यानी बर्फ से बेहतर भला और क्या हो सकता है। ऐसे में आइस बकेट को अपने साथ बेडरूम में लाना न भूलें। फिर धीरे-धीरे बर्फ के टुकड़े को पार्टनर के उन बॉडी पार्ट्स पर घुमाएं जहां से उन्हें सबसे ज्यादा उत्तेजना महसूस होती हो। ऐसा करने से सेक्स के दौरान आप दोनों की बॉडी से निकलने वाली हीट को कम करने में भी मदद मिलेगी।

बेडरूम से बेहतर बाथरूम
वैसे तो हॉट सेक्स सेशन के लिहाज से बेडरूम ही सबसे सही जगह रहती है लेकिन मौसम जब गर्मी का हो तो बाथरूम से ज्यादा कूल जगह भला और कौन सी हो सकती है। बाथटब में, शावर के नीचे, आपके पास ढेरों ऑप्शन है बाथरूम सेक्स को और भी सेक्सी बनाने के लिए। दिनभर की थकान के बाद पार्टनर संग रिफ्रेशिंग फील करने का बेहतरीन तरीका हो सकता है बाथरूम सेक्स।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *