इंडियन और वेस्टर्न दोनों ही लुक में स्टाइलिश दिखती हैं Shanaya Kapoor

ऐक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर ने अपनी चचेरी बहन जाह्नवी कपूर की तरह भले ही फिल्मों में अभी एंट्री न मारी हो और ना ही उनके फिलहाल फिल्मों में आने की कोई चर्चा हो रही है। बावजूद इसके अपनी दोस्त अनन्या पांडे और सुहाना खान के साथ अक्सर दिखने की वजह से शनाया भी सुर्खियों में रहती हैं।

स्टाइलिश दिखती हैं शनाया
शनाया का फैशन सेंस भी बेहतरीन है और फिर चाहे इंडियन ट्रडिशनल वेअर हो या फिर वेस्टर्नवेअर… हर तरह के लुक में फैशनेबल और स्टाइलिश दिखती हैं शनाया।

ग्लैमरस तस्वीरें
शनाया अभी सिर्फ 19 साल की हैं और सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं। आए दिन उनकी ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

स्टाइल को लेकर कॉन्शस
सोनम कपूर, जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर, अपनी इन 3 बहनों की तरह शनाया भी फैशन और स्टाइल को लेकर काफी कॉन्शस हैं और उन्हें पता रहता है कि कब उन्हें क्या पहनना है।

रेड हॉट ड्रेस
रेड कलर भी शनाया पर काफी सूट करता है। रेड कलर की य शॉर्ट ड्रेस हो या फिर यह शॉर्ट स्कर्ट और वन शोल्डर क्रॉप टॉप…. दोनों ही लुक में गॉरजस दिख रही हैं शनाया।

glittery ड्रेसेज का ट्रेंड
इन दिनों shimmery और glittery ड्रेसेज भी काफी ट्रेंड में है और शनाया भी ash ब्लैक कलर के इस फुल स्लीव्स ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

इंडियन ट्रडिशनल वेअर
जब बात इंडियन ट्रडिशनल वेअर की हो तब भी शनाया का कोई जवाब नहीं। कॉरसेट डिजाइन की ब्लाउज के साथ पिंक कलर का यह लहंगा हो या फिर ऑफ शोल्डर ब्लाउज के साथ पहना गया क्रीम कलर का यह लहंगा। दोनों ही लुक में बेहद प्यारी लग रही हैं शनाया।

कैजुअलवेअर लुक
कैजुअलवेअर लुक में डेनिम शॉर्ट स्कर्ट और वाइट टी-शर्ट लुक में भी बेहद स्टनिंग दिख रही हैं शनाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *