आलिया से लेकर रणवीर ने पिछले साल रेड कार्पेट पर की थी ऐसी धमाल मस्ती

Filmfare Awards 2019 मुंबई आज शाम आयोजित किए जा रहे हैं। हर साल की तरह इस साल भी इन अवॉर्ड्स के रेड कार्पेट पर फिल्म स्टार्स ढेर सारी मस्ती और धमाल करते नज़र आएंगे। हालांकि इस बार कुछ अलग और हटके भी देखने को मिलेगा।

पिछले साल यानी 2018 के फिल्मफेयर अवॉर्ड्स के रेड कार्पेट पर फिल्म स्टार्स ने खूब मस्ती की और अपनी पसंदीदा फिल्म से लेकर पंसदीदा ऐक्टर और ऐक्ट्रेस के बारे में भी बताया। ऐक्टर रणवीर सिंह तो अपनी फेवरिट फिल्मों का बना कोट पहनकर ही फिल्मफेयर अवॉर्ड्स के रेड कार्पेट पर पहुंच गए थे। पिछले साल रेड कार्पेट पर सितारों ने क्या मस्ती की और क्या-क्या खुलासे किए, इसे लेकर फिल्मफेयर ने एक विडियो शेयर किया है।

बता दें कि इस साल बेस्ट फिल्म (पॉप्युलर) की कैटिगरी में 'अंधाधुन', 'बधाई हो', 'पद्मावत', 'राज़ी', 'संजू' और 'स्त्री' के बीच टक्कर है। वहीं बेस्ट फिल्म (क्रिटिक्स) की कैटिगरी में अंधाधुन (श्रीराम राघवन), बधाई हो (अमित शर्मा) , मंटो (नंदिता दास), पटाखा (विशाल भारद्वाज), राजी (मेघना गुलजार) और तुंबाड (राही अनिल बर्वे) के बीच कड़ी टक्कर है। इसी तरह के बेस्ट ऐक्टर की रेस में शाहरुख खान, राजकुमार राव, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, वरुण धवन, विनीत कुमार सिंह, अक्षय कुमार, आयुष्मान खुराना, रणबीर कपूर और रणवीर सिंह शामिल हैं। जबकि बेस्ट ऐक्ट्रेस के नॉमिनेशन्स में आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, नीना गुप्ता, तब्बू, रानी मुखर्जी, राधिका मदान, तापसी पन्नू और अनुष्का शर्मा का नाम है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *