आलिया भट्ट ने खोला अपना नया प्रोड्क्शन हाउस, एक्टिंग के बाद अब बनाएंगी फिल्में

मुंबई 
बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अदाकारी से सभी को अपना दीवाना बना रही हैं. आलीय की हालिया रिलीज हुई फिल्म 'गली बॉय' ने भी बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की है. जहां इसके साथ ही दर्शकों को आलिया की एक्टिंग भी बहुत पसंद आई है. जिसके बाद अब आलिया अपना प्रोडक्शन हाउस खोलने की तैयारी में हैं. जी हां आपको बता दें, आलिया ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया है.

आलिया ने डेक्कन क्रोन‍िकल के साथ अपनी खास बात चीत में बताया कि "मैंने प्रोड्क्शन हाउस की शुरुआत की है. मैं एक सॉल‍िड प्रोडक्शन प्लान कर रही हूं. इस पर पूरी एक टीम काम कर रही है. लेकिन कैसी फिल्में प्रोड्यूस करने की प्लान‍िंग है, इसका खुलासा समय आने पर होगा." आल‍िया ने कहा, मैं हमेशा ऐसी ही फिल्म बनाना चाहूंगी, ज‍िसे मैं खुद देखना पसंद करूं." आलिया भट्ट ने अपने इस प्रोडक्शन हाउस का नाम Eternal Sunshine Productions रखा है.

हाल ही में आलिया भट्ट ने अपने लिए एक खास घर भी खरीदा है. आलिया ने कहा '' ये सच है कि मैंने एक अपार्टमेंट खरीदा है. लेकिन ये खबर गलत है कि मैं अपने पैरेंट्स दूर रहने जा रही हूं. मैंने जो अपार्टमेंट खरीदा है वो उसी ब‍िल्ड‍िंग में है, जहां मैं पहले से रहती हूं. मैं हमेशा अपनी मां और बहन के पास रहना चाहती हूं. मैंने जो अपार्टमेंट ल‍िया है, इसे अपना ऑफ‍िस बनाने की प्लान‍िंग है." आलिया इन दिनों लगातार काम कर रही हैं. जहां इन दिनों एक्ट्रेस अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *