आरा रेलवे स्टेशन पर लूट के दौरान अपराधियों ने फौजी समेत दो को सरेआम मारी गोली

आरा 
बिहार में अपराधियों का आतंक लगातार सिर चढ़कर बोल रहा है. ताजा मामला भोजपुर जिले का है जहां आरा में बेखौफ अपराधियों ने सेना के जवान समेत दो लोगों को सरेआम गोली मार दी. घटना आरा के अति व्यस्त रेलवे स्टेशन परिसर की है. गोली लगने से घायल हुए दोनों घायलों का प्रथमिक उपचार आरा सदर अस्पताल में करने के बाद उन्हे बेहतर इलाज के लिए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया.

जानकारी के अनुसार भोजपुर जिला के तरारी थाना क्षेत्र के महादेवपुर निवासी कृष्णा सिंह का आर्मी में कार्यरत बेटा दीपक कुमार और अकरौंजा गाँव निवासी सुरेंद्र पंडित का 20 वर्षीय बेटा अमन कुमार रेलवे का परीक्षा देने जा रहे अपने दोस्त रमाशंकर को छोड़ने आरा स्टेशन आये थे.

इन दोनों के दोस्त को नार्थ-ईस्ट एक्सप्रेस से परीक्षा देने दूसरे शहर जाना था कि तभी रेलवे स्टेशन के एक नम्बर प्लेटफार्म एक पर पीछे की तरफ मोबाइल छीनने को लेकर इन लोगों की भिड़ंत बदमाशों से हो गई. छिनतई की घटना का विरोध करने पर नशे में धुत अपराधियों ने मौके पर हथियार निकाल कर दोनों को गोली मार दी जिससे वो बुरी तरह जख्मी हो गए.

दोनों को इलाज के लिए पटना पीएमसीएच रेफर किया गया है. आर्मी में कार्यरत घायल जवान दीपक कुमार मुंबई में पोस्टेड है. इस मामले में आरा जीआरपी थानाध्यक्ष राजनाथ राय ने कहा कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. बदमाशों और घायलों के बीच दुश्मनी है या फिर लूट की मंशा से इस घटना को अंजाम दिया गया है यह जांच का विषय है. पुलिस को मौके से दो खोखे भी हाथ लगे हैं.

मौके पर पहुंची जीआरपी थाने की टीम मामले की छानबीन कर रही है. घटना के बाद प्लेटफार्म पर यात्रियों की सुरक्षा पर सवालिया निशान खड़ा होता नजर आ रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *