अर्जुन कपूर से शादी की खबरों पर फिर बोलीं मलाइका

पिछले काफी समय से अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के बीच कथित अफेयर की काफी चर्चा हो रही है। कुछ दिनों पहले मलाइका अपनी सहेलियों के साथ छुट्टियां बिताने के लिए मालदीव गई थीं। कहा जा रहा है कि वहां अर्जुन कपूर ने भी उनके गर्ल गैंग को जॉइन कर लिया था। इसके बाद कहा जाने लगा कि यह दरअसल मलाइका की शादी से पहले होने वाली बैचलरेट ट्रिप थी और जल्द ही वह और अर्जुन शादी कर सकते हैं। इसके बाद उन्होंने यह कहा भी था कि उनकी शादी की खबरों में कोई सच्चाई नहीं है।

हालांकि अभी भी उनकी शादी की अफवाहें कम नहीं हुई हैं। लेटेस्ट खबरों की मानें तो मलाइका और अर्जुन 18 से 22 अप्रैल के बीच शादी कर सकते हैं। कहा जा रहा है कि यह शादी गोवा में हो सकती है जहां मलाइका और अर्जुन दोनों की फैमिली के घर हैं। कहा तो यह भी जा रहा है कि दोनों ने अपनी टीम के लोगों को इन तारीखों के बीच खाली रहने को कहा गया है और फैमिली के लोग व दोस्तों इन तारीखों के बीच अपने शेड्यूल को अजस्ट करना शुरू कर दिया है।

अब इस बार भी मलाइका ने इन खबरों को कोरी अफवाह बता दिया है। जब हमारे सहयोगी अखबार बॉम्बे टाइम्स ने उनसे शादी के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, 'इन बेवकूफाना अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है।' वैसे भले ही मलाइका अभी तक इससे इनकार करती रही हों लेकिन 2018 में कई तरीकों से उनकी रिलेशनशिप ऑफिशल हो गई है। अर्जुन और मलाइका को कई बार साथ में देखा गया है। अब देखना है कि उनकी शादी की खबरें सच साबित होती हैं या नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *