अमित शाह की पहली ‘परीक्षा’, विशेष मुहूर्त में भरेंगे नामांकन

नई दिल्ली
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज लोकसभा चुनाव के लिए गांधीनगर से अपना नामांकन भरेंगे. अमित शाह आज गांधीनगर कलेक्टर कार्यालय पर विजय मुहूर्त में 12 बजकर 39 मिनट पर नामांकन भरेंगे. नामांकन से पहले अहमदाबाद में एक पब्लिक मीटिंग को संबोधित करेंगे. इसके बाद अमित शाह का भव्य रोड शो का आयोजन किया जाएगा. अमित शाह का चार किमी लंबा रोड शो अहमदाबाद के सरदार पटेल प्रतिमा से शुरू होगा और यह घाटलोडिया इलाके में पाटीदार चौक पर संपन्न होगा.
  23 साल पहले अमित शाह थे आडवाणी के चुनाव प्रभारीशनिवार को जब बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर्चा दाखिल करेंगे तो गांधीनगर सीट का इतिहास फ्लैशबैक में 28 साल पहले भी जाएगा. तब पहली बार बीजेपी के तब के सबसे प्रभावशाली नेता और अध्यक्ष लाल कृष्ण आडवाणी ने गांधीनगर से चुनाव जीता था. उस वक्त अमित शाह ही उनके चुनाव प्रचार के प्रभारी थे, लेकिन अब वक्त शाह के पीछे पीछे चल रहा है.
 अमित शाह के नामांकन में शामिल होने के लिए गृहमंत्री राजनाथ सिंह दिल्ली से गांधीनगर के लिए रवाना हो गए हैं.  
 अमित शाह के नामांकन में आज NDA का शक्ति प्रदर्शनबीजेपी की गुजरात इकाई के प्रमुख जीतू वघानी ने शुक्रवार को कहा कि अमित शाह के नामांकन पत्र दाखिल करने के दौरान बीजेपी के सहयोगी दलों के नेताओं के अलावा राजनाथ सिंह और नितिन गडकरी जैसे केंद्रीय मंत्री मौजूद रहेंगे. इन सभी नेताओं के शनिवार को अहमदाबाद में एक रोड शो में शाह के साथ मौजूद रहने वाले हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *