अब बीजेपी अध्यक्ष बोले- लोकसभा चुनाव के बाद गिर जाएगी कांग्रेस सरकार

इंदौर

बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बाद अब मध्य प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष राकेश सिंह ने भी एमपी की सरकार गिराने की बात कही है. इंदौर में बीजेपी के खुले मंच से राकेश सिंह ने कहा कि लोकसभा चुनाव बाद मोदी सरकार बनते ही प्रदेश की कांग्रेस सरकार गिर जाएगी. साथ ही उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के कुछ महीने बाद राज्य में एक बार फिर बीजेपी की सरकार बनेगी.

दरअसल, लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर इंदौर में बीजेपी ने ग्राम नगर केंद्र पालक संयोजक सम्मेलन का आयोजन किया. इस कार्यक्रम में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि लोकसभा चुनाव में एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार बनेगी और केंद्र में मोदी की सरकार बनने के बाद प्रदेश सरकार गिर जाएगी. राज्य में एक बार फिर बीजेपी की सरकार बनेगी.

इस दौरान राकेश सिंह ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि मैंने कार्यकर्ताओं को बोला है कि केंद्र में सरकार बनवाएं. देश की लूली -लंगड़ी सरकार अपने आप गिर जाएगी. श सरकार ख़ुद अंतर्विरोधों से घिरी हुई है. ट्रांसफ़र अब इंडस्ट्री बन गया है. मंत्रीमंडल के दोबारा गठन के सामने सारी बातें सामने भी आ जाएगी. सरकार गिरने के लिए समय और परिस्थिति इंतजार कर रही है.

उधर राकेश सिंह के बयान को कांग्रेस ने कुंठित मानसिकता बताया है. कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता नीलाभ शुक्ला का कहना है कि बीजेपी खरीद फरोख्त करके सरकार बनाने की मंशा रख रही है, लेकिन उसे ये समझना होगा की प्रदेश के विधायक उनके झांसे में नहीं आने वाले, यदि ऐसा होता तो अभी तक बीजेपी सरकार बना चुकी होती.

बता दें कि इससे पहले बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय भी कुछ इसी तरह का बयान दे चुके हैं कैलाश ने कहा था कि बॉस का इशारा मिल जाए तो वे कांग्रेस सरकार को गिरा देंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *