अब नहीं दिखेगा बॉलीवुड का ‘सिंघम’! अक्षय कुमार लेंगे अजय देवगन की जगह?

बॉलीवुड के बेहतरीन निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंबा' बॉक्स ऑफिस पर कब्ज़ा जमा चुकी है. फिल्म जहां 5 दिनों में ही 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई वहीं 12वें दिन फिल्म ने 202 करोड़ की कमाई कर सभी को चौंका दिया है. वहीं, अब 'सिम्बा' के बाद निर्देशक रोहित शेट्टी अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी' बनाने की तैयारी में जुट चुके हैं. जहां फिल्म की कहानी में अक्षय कुमार, एक खास किरदार निभाते नजर आयेंगे.

हाल ही में रोहित शेट्टी ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने अक्षय कुमार के साथ अपनी फिल्म 'सूर्यवंशी' का नाम सलमान खान की दो फिल्मों से प्रभावित होकर रखा है. रोहित ने अपनी फिल्म का नाम 'सूर्यवंशी' सलमान खान की 1992 में आई फिल्म 'सूर्यवंशी' को लेकर रखा है.

उन्होंने बताया कि इस फिल्म के नाम को रखने के लिए 1992 फिल्म 'सूर्यवंशी' के निर्देशक विजय घलानी से बात की जिसके बाद इस फिल्म का नाम 'सूर्यवंशी' रखा गया. साथ ही रोहित ने ये बात भी साफ़ कर दी कि अजय देवगन की फिल्म 'सिंघम' एक अलग फ्रेंचाईज़ी है और अक्षय कुमार के साथ उनकी ये एक अलग फिल्म होगी. इससे साफ़ है कि अक्षय कुमार, 'सिंघम' अजय देवगन की जगह नहीं ले रहे हैं.

रोहित ने बताया कि हालांकि पहले फिल्म की टीम ने उन्हें नाम लेने से मना कर दिया था लेकिन आख़िरकार रोहित ने उन्हें मना ही लिया. फिल्म की टीम ने अब फिल्म की स्पेलिंग में बदलाव किए हैं. बता दें अक्षय कुमार की फिल्म का नाम Sooryavanshi है वहीं, सलमान की फिल्म का नाम Suryavanshi था.

खबरों के मुताबिक, रोहित शेट्टी इस फिल्म की शूटिंग इसी साल अप्रैल में शुरू करेंगे. फिल्म में अक्षय कुमार एक एंटी टेररिज्म स्क्वॉड के चीफ की भूमिका निभाते नजर आएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *