अब खरीद सकेंगे चीन के एक्सक्लूसिव प्रॉडक्ट्स, शाओमी लाया खास ऐप

चाइनीज कंपनी शाओमी भारत में एक के बाद एक डिवाइसेज तो लॉन्च करती ही रहती है, कंपनी ने हाल ही में गूगल प्ले स्टोर पर नया ऐप भी लॉन्च किया है। चाइनीज इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी ने भारत में ऐंड्रॉयड यूजर्स के लिए ShareSave ऐप लॉन्च किया है। इसकी मदद से ऐंड्रॉयड यूजर्स के पास उन चाइना एक्सक्लूसिव डिवाइसेज खरीदने का ऑप्शन होगा, जो फिलहाल भारतीय मार्केट में अवेलेबल नहीं हैं।

ShareSave ऐप की मदद से यूजर्स अपने फैमिली और फ्रेंड्स के साथ परचेज को पेयर कर डिस्काउंट्स का फायदा ले सकेंगे। फिलहाल इस ऐप को केवल ऐंड्रॉयड यूजर्स के लिए प्लेस्टोर पर लॉन्च किया गया है। इसे आईओएस पर लॉन्च किया जाएगा या इसका वेब वर्जन भी उपलब्ध होगा, इससे जुड़ी कोई जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है। इस ऐप लॉन्च को लेकर शाओमी का मकसद अपना यूजर बेस बढ़ाना है।

शाओमी ने इस नए लॉन्च के बारे में अपने ऑफिशल ब्लॉग पर लिखा कि इसकी मदद से इसके फैन्स को एक प्लैटफॉर्म मिलेगा, जहां वे सभी प्रॉडक्ट्स खरीद सकेंगे। ऐप यूजर्स वे प्रॉडक्ट्स भी खरीद पाएंगे जो केवल चीन में लॉन्च हुए हैं। शाओमी ने कहा है कि ShareSave एक ग्लोबल इनिशिएटिव है, लेकिन इंडिया इस ऐप के लिए लॉन्च मार्केट है। बता दें, भारत शाओमी प्रॉडक्ट्स का चीन के बाद दूसरा सबसे बड़ा बायर है। इसकी मदद से कंपनी प्रॉडक्ट्स की डिमांड के बारे में भी समझ पाएगी।

कैसे काम करेगा यह ऐप?
यह ऐप कैसे काम करेगा, इसकी जानकारी देते हुए शाओमी ने बताया कि यूजर्स को इसपर पेयर-अप, ड्रॉप और किकस्टार्ट करने जैसे ऑप्शंस मिलेंगे। पेयर-अप मोड में आप फ्रेंड्स या फैमिली मेंबर्स के साथ टीम-अप हो सकते हैं और इसके बदले आप दोनों को डिस्काउंट मिलेगा। ड्रॉप ऑप्शन में आप बाकी यूजर्स को किसी प्रॉडक्ट पर बुला सकते हैं, जितने लोग जॉइन करेंगे उतना प्राइस ड्रॉप होता जाएगा। टारगेटेड प्राइस के बाद आप उसे 50 प्रतिशत डिस्काउंट पर या फ्री भी खरीद सकेंगे। किकस्टार्ट में यूजर्स किसी प्रॉडक्ट के लिए फंडिंग कर सकेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *