अपनी फिल्म मणिकर्णिका को लेकर कंगना ने कहा,- राष्ट्रीय पुरस्कार नहीं मिला तो…

मुंबई
बॉलीवुड में क्वीन के नाम से मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत आजकल काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में उनकी फिल्म मणिकर्णिका ने काफी नाम कमाया था।इस फिल्म में उन्होंने काफी अच्छी एक्टिंग की, जिसके चलते कंगना के चर्चे दूर दूर तक होने लगे। अब खबरें हैं कि फिल्म मणिकर्णिका के लिए कंगना को राष्ट्रीय पुरस्कार मिल सकता है।

बता दें कि कंगना रनौत ने इस वर्ष रिलीज फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में झांसी की रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभाया है। खबरों की मानें तो कंगना को इस फिल्म के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने की उम्मीद है। कंगना ने कहा है कि यदि ‘मणिकर्णिका’ को नैशनल अवॉर्ड नहीं मिला तो नैशनल अवॉर्ड की विश्वसनीयता पर सवाल उठेंगे।

कंगना ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि राष्ट्रीय सम्मान के लिए इस साल अब ‘मणिकर्णिका’ से बेहतर कोई फिल्म आएगी। उन्होंने कहा , ‘‘देखिए, कई बार क्या होता है कि एक इंसान, किसी परफॉर्मेंस से, फिल्म से या कला का कोई भी तरीका-नमूना हो, उसे देखकर वह अपने आप में इतना बेहतरीन होता है कि यदि आप उसका सम्मान न करें तो, ऐसे में उस सम्मान करने वाली संस्था का अपमान होता है। यदि मेरी फिल्म मणिकर्णिका को राष्ट्रीय पुरस्कार नहीं मिला तो राष्ट्रीय पुरस्कार की क्रेडबिलिटी पर सवाल उठेंगे। मैं यह भी कहती हूं कि यदि मणिकर्णिका से भी बेहतर काम होता है तो, मैं खुद कहूंगी कि यह अच्छा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *