अनुराधा पौडवाल पर 50 करोड़ का केस, महिला ने किया बेटी होने का दावा

मुंबई

केरल की एक महिला (45) ने बॉलिवुड सिंगर और प्रसिद्ध भजन गायिका अनुराधा पौडवाल की बेटी होने का दावा किया है। 1974 में जन्मी करमाला मोडेक्स का दावा है कि अनुराधा ने जन्म देने के बाद उसे पालने वाले माता-पिता को सौंप दिया था। मोडेक्स का कहना है कि अपने व्यस्त शेड्यूल की वजह से अनुराधा ने उन्हें नहीं पाला और उनके पैरंट्स अनुराधा के फैमिली फ्रेंड हैं। महिला ने फैमिली कोर्ट में केस दायर कर अनुराधा की प्रॉपर्टी में हिस्सा और अपने बायलॉजिकल पैरंट्स से 50 करोड़ का मुआवजा भी मांगा है।

तिरुवनंतपुरम में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए करमाला ने कहा कि उनके बायलॉजिकल माता-पिता अनुराधा और अरुण पौडवाल ने वर्ष 1969 में शादी की और उनका जन्म 1974 में हुआ। महिला का दावा है कि जब वह चार दिन की थी, तब उनके माता-पिता ने उन्हें उनको पालने वाले माता-पिता पोन्नाचन और एग्नेस को दे दिया क्योंकि व्यस्तता के कारण उन्हें करमाला के पालन में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था।

करमाला का कहना है कि पोन्नाचन और एग्नेस अनुराधा पौडवाल के परिवार के पारिवारिक मित्र थे। बता दें कि अनुराधा पौडवाल बॉलिवुड में प्लेबैक सिंगिंग का एक बड़ा नाम है। 80 और 90 के दशक में अनुराधा पौडवाल ने कई सुपरहिट गानों को अपनी आवाज दी है, जिनमें ‘मुझे नींद न आए (दिल), नजर के सामने(आशिकी) और धक धक करने लगा (बेटा) जैसे चार्टबस्टर्स शामिल हैं। इसके अलावा अनुराधा पौडवाल को उनके गाए हुए बेहतरीन भजनों के लिए भी जाना जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *