अनिल कपूर ने की पीएम मोदी से मुलाकात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में बॉलिवुड के कई यंग स्टार्स से मुलाकात की थी। आयुष्मान खुराना, विकी कौशल, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, राजकुमार राव, करण जौहर, एकता कपूर समेत कई सितारे पीएम से मिले थे। इसके बाद इन स्टार्स के साथ पीएम की सेल्फी खूब वायरल हुई थी। अब बुधवार को अनिल कपूर ने भी पीएम मोदी से मुलाकात की।

इस मुलाकात के बाद अनिल कपूर ने एक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ कैप्शन में उन्होंने पीएम की तारीफ की। उन्होंने लिखा कि उन्हें पीएम से मिलने का मौका मिला इसके लिए वह सम्मानित महसूस कर रहे हैं। पीएम से बात करके वह काफी प्रेरित हैं।

अनिल कपूर ने पीएम के साथ अपनी तस्वीर शेयर की। इसके साथ अनिल ने कैप्शन में लिखा, 'आज मुझे माननीय प्रधानमंत्री से मिलने का मौका मिला। इस बातचीत के बाद मैं बेहद प्रेरित महसूस कर रहा हूं। उनकी दृष्टि और प्रतिभआ कमाल की है। उनसे मिलकर मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं।

बता दें कि कुछ दिन पहले ही बॉलिवुड के कई स्टार्स पीएम से मिले थे जिसके बाद यह सेल्फी काफी वायरल हुई थी।

बता दें कि जल्द ही अनिल कपूर की फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अनिल कपूर बेटी सोनम कपूर के ऑनस्क्रीन पिता बने हैं। इनके अलावा फिल्म में राजकुमार राव और जूही चावला भी नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *