अचानक लोगों को घर के बाहर टहलता दिखा ‘शेर’, सच जानकर होंगे हैरान

नई दिल्ली
एक शहर में अचानक लोगों को घर के बाहर 'शेर' टहलता हुआ दिखा. लोगों ने तुरंत सहायता एजेंसियों को फोन किया और पुलिस को भी घटना की जानकारी दी. लेकिन आखिर में सच कुछ और निकला. ये मामला स्पेन के मोलिना डे सेगुरा नाम के शहर का है. पुलिस ने ट्वीट करके पूरा मामला बताया है. पुलिस का कहना है कि जब अधिकारी घटना वाले इलाके में पहुंचे तो उन्होंने पाया कि लोगों ने एक कुत्ते को शेर समझ लिया था. जब स्थानीय लोगों को असलियत का पता चला तो वे हैरान रह गए. पुलिस का कहना है कि उन्हें कई लोगों ने फोन कर इलाके में शेर के घूमने की जानकारी दी थी.

पुलिस ने सबसे पहले 'शेर' को कब्जे में लिया और उस पर लगे माइक्रोचिप को स्कैन किया. माइक्रोचिप को स्कैन करने पर पता चला कि यह एक पालतू कुत्ता है.

सोशल मीडिया पर कुत्ते को शेर जैसी दिखाने वाली तस्वीर वायरल हो गई है. ट्वीट पर जवाब देते हुए कई लोगों ने हैरानी जताई है, वहीं कई ने अपने विशाल कुत्तों की तस्वीरें भी रिट्वीट की हैं.

असल में कुत्ते के बाल इस तरीके से कटे हुए थे जिससे लोगों का कंफ्यूजन बढ़ गया था. पुलिस ने बताया कि उन्होंने बाद में इस कुत्ते को वापस मालिक तक पहुंचा दिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *