अखिलेश यादव बोले- BJP तय नहीं कर सकती नागरिकता, मैं भी नहीं भरूंगा NPR फॉर्म

लखनऊ
देश में इन दिनों नागरिकता संशोधन कानून (CAA), राष्ट्रीय नागरिकता संशोधन (NRC) और राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर (NPR) को लेकर बवाल मचा हुआ है. वहीं समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एनपीआर के मुद्दे पर बीजेपी पर निशाना साधा है.

अखिलेश यादव ने कहा है कि हम एनपीआर का फॉर्म नहीं भरेंगे. ये बीजेपी वाले तय नहीं कर सकते हैं कि हम भारतीय हैं या नहीं. अखिलेश यादव ने कहा है कि एनपीआर नहीं रोजगार चाहिए. विशेषज्ञों का कहना है कि अर्थव्यवस्था आईसीयू में पहुंच गई है.

अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी सरकार जनता से घबरा रही है. ये लोग सच्चाई जनता तक नही पहुंचने देना चाहते. हमें एनपीआर नहीं रोजगार चाहिए. अन्याय इतना बढ़ गया है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट तक नहीं दे रहे हैं. विशेषज्ञों का कहना है कि अर्थव्यवस्था आईसीयू में पहुंच गई है.

प्रदर्शनकारियों को लेकर सपा प्रमुख ने कहा कि निर्दोष लोगों की जान गई है समाजवादी पार्टी उनकी मदद करेगी. अखिलेश यादव ने पार्टी के यूथ कार्यकर्ताओं की मीटिंग में कहा कि हम NRC का फॉर्म ही नहीं भरेंगे. हम NPR का फॉर्म नहीं भरेंगे. महात्मा गांधी ने अपने पहले आंदोलन में कागजात जला दिया था. हम भी ऐसा ही करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *