अक्षय कुमार की फिल्म ने ओपनिंग डे पर की इतनी कमाई

मुंबई 
अक्षय कुमार की फिल्म के ‘केसरी’ ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त ओपनिंग हासिल की है. होली पर रिलीज हुई इस फिल्म की जबरदस्त कमाई हुई है. इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर ही 22 करोड़ का कारोबार कर लिया है. इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने सोशल मीडिया पर दी है.

अक्षय कुमार की कोई भी फिल्म आती है, वो धमाल ही मचाती है. होली के मौके पर रिलीज हुई अक्षय की फिल्म ‘केसरी’ ने अपना परचम बॉक्स ऑफिस पर लहरा दिया है. इस फिल्म ने रिलीज के दिन ही 22 करोड़ की जबरदस्त ओपनिंग हासिल की है. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने फिल्म की कमाई से जुड़े आंकड़े अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किए हैं. रमेश बाला ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ‘अक्षय कुमार की ‘केसरी’ को बॉलीवुड की 2019 की फिल्मों में सबसे जोरदार ओपनिंग. शुरुआती अनुमान के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन 22 करोड़ रुपए कमाए.’

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, अक्षय कुमार ने फिल्म में ईशर सिंह का किरदार निभाया है. इस फिल्म को क्रिटिक्स से भी अच्छी रेटिंग्स मिली है. इस फिल्म को अनुराग सिंह ने डायरेक्ट किया है और करण जौहर ने इसे प्रोड्यूस किया है. इस पिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट परिणीति चोपड़ा नजर आई हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *