सिंगिंग रिऐलिटी शो ‘राइजिंग स्टार 3’ के बारे में सबकुछ

पॉप्युलर सिंगिंग रिऐलिटी शो 'राइजिंग स्टार' का तीसरा सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है। हाल ही मेंस्टंट बेस्ड रिऐलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' के सीजन 9 के ग्रैंड फिनाले के दौरान 'राइजिंग स्टार 3' का आगाज किया गया। इस दौरान शो के तीन जजों के अलावा खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा रहे सिलेब्रिटिज भी मौजूद रहे। शो के आगाज के मौके पर बॉलिवुड ऐक्टर अक्षय कुमार भी अपना सिंगिग टैलेंट दिखाने से नहीं चूके।

कलर्स टीवी पर आने वाले इसे शो में बॉलिवुड सिंगर और म्यूजिक कंपोजर शंकर महादेवन, सिंगर नीति मोहन के साथ फेमस पंजाबी सिंगर और ऐक्टर दलजीत दोसांझ बतौर जज दिखाई देंगे। वहीं 'खतरों के खिलाड़ी 9’ के फर्स्ट रनर-अप रहे आदित्य नारायण इस शो को होस्ट करते दिखाई देंगे। सभी जज शो का हिस्सा बनने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

तीनों जजों ने शो के कॉन्सेप्ट के बारे में बताते हुए कहा कि वे सिंगिंग टैलंट के आधार पर कंटेस्टेंट्स को एनकरेज करेंगे। शो की टाइमिंग के बारे में बता कर तो, यह शो कलर्स टीवी पर 16 मार्च से ऑन-एयर होने वाला है। दर्शक हर शनिवार और रविवार, रात नौ बजे इस शो का आनंद ले सकेंगे। शो के पिछला सीजन में मथुरा के यंग टैलंटेड सिंगर हेमंत बृजवासी वीनर बने थे। वहीं शंकर महादेवन और दिलजीत दोसांझ के अलावा सींगर मोनाली ठाकुर इस शो को जज कर रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *